RSS मुख्यालय में समीर वानखेड़े ने लगाई हाजिरी, आर्यन खान को फर्जी तरीके से ड्रग्स केस में फंसाने का है आरोप

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े संघ के नागपुर वाले ऑफिस गए हैं। उनके इस एक दौरे ने कई तरह की अटकलों को जन्म दे दिया है। कहा जा रहा है कि आर्यन खान ड्रग्स केस में क्लीन चिट के लिए वह लॉबिंग कर रहे हैं।

Updated: Mar 20, 2023, 06:00 PM IST

नागपुर। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फर्जी तरीके से ड्रग्स केस में फंसाने का आरोप झेल रहे एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अब पॉलिटिकल लॉबिंग में जुट गए हैं। इसी क्रम में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े रविवार को नागपुर स्थित आरएसएस मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व सरसंघचालकों डॉ हेडगेवार और गोलवलकर की प्रतिमा को प्रणाम पर पुष्पांजलि अर्पित की।

सोशल मीडिया समीर वानखेड़े की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह आरएसएस मुख्यालय के अलग-अलग हिस्सों में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में समीर वानखेड़े राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संचालक केशव हेडगेवार के मूर्ति के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। पत्रकार अजीत अंजुम ने लिखा कि "सबका मालिक एक।" 

रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, 'अच्छा तो ये था,शक्तिपुंज। अब सब IAS,IPS,IRS को इस मंदिर में नतमस्तक होना चाहिए... भविष्य के लिए आशीर्वाद के साथ साथ पुराने पाप भी धुल जाएंगे।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब इन्हें भी क्लीनचिट मिल जाएगा। बता दें कि इस समय समीर वानखेड़े चेन्नई में DGTS अधिकारी के तौर पर तैनात हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कांग्रेस मना रही गद्दार दिवस, 2020 में आज ही के दिन गिरी थी कमलनाथ सरकार

इससे पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक बीजेपी पर समीर वानखेड़े को समर्थन देने का आरोप लगा चुके हैं। मलिक ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि समीर वानखेड़े बीजेपी नेताओं के इशारे पर काम कर रहे हैं। बीजेपी और एनसीबी के बीच सांठगांठ हो रही हैं। हालांकि, समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। एनएसबी की जांच में पता चला था कि आर्यन खान को समीर वानखेड़े ने गलत तरीके से फंसाया था। इसके बाद उन्हें एनसीबी के जोनल डायरेक्टर के पद से हटा दिया गया था।