Pramod Sawant: गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कोरोना पॉज़िटिव

Coronavirus India: देश के कई बड़े बीजेपी नेता कोरोना की चपेट में, सीएम प्रमोद सावंत को हल्के लक्षण, होम आइसोलेशन में घर से करेंगे काम

Updated: Sep 02, 2020 04:59 PM IST

Pramod Sawant: गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कोरोना पॉज़िटिव

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री डॉक्टर प्रमोद सावंत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर कर कहा है कि आप सभी को सूचित करना चाहता हूं जांच में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टी हुई है। हल्के लक्षण होने के चलते मैं फिर होम आइसोलेशन में हूं और बतौर मुख्यमंत्री अपने सभी काम घर से ही करुंगा। 

उन्होंने लोगों से अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग संपर्क में आएं हैं, वह अपनी जांच कराएं और कोविड-19 से जुड़े दिशा-निर्देशों का पालन करें। 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री जल शक्ति गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा,मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं कोरोना महामारी के संक्रमण की वजह से उत्तर प्रदेश कैबिनेट की महिला मंत्री कमल रानी वरुण और उत्तरप्रदेश के ही एक और कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का निधन हो चुका है।