गुजरात चुनाव: क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा के पिता ने की कांग्रेस को वोट देने की अपील, जारी किया वीडियो संदेश

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता ने बहु रिवाबा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में वोट मांगा है। वहीं रवींद्र जडेजा की बहन ने भी अपनी भाभी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

Updated: Nov 30, 2022, 04:35 PM IST

गुजरात चुनाव: क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा के पिता ने की कांग्रेस को वोट देने की अपील, जारी किया वीडियो संदेश

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए आज प्रचार का दौर खत्म हो गया। पहले चरण में कई हाई प्रोफाइल कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं, जिनमें एक नाम क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा का भी है। रिवाबा जहां बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। वहीं जडेजा के पिता और बहन कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अनिरुद्ध सिंह जडेजा जनता से रिवाबा को वोट नहीं देने की अपील कर रहे हैं। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा भी अपनी भाभी रिवाबा के खिलाफ मोर्चा खोल रखी हैं। नयनाबा जामनगर सीट पर कांग्रेस के लिए वोट की अपील कर रही हैं। नयनाबा तो कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: जी भाईसाहब जी: भारत जोड़ो यात्रा उतनी चमकी जितनी अंधेरे में धकेलने की कोशिशें हुईं

घरवालों के विरोध के बाद जडेजा की पत्नी का चुनाव में विजयी होना मुश्किल नजर आ रहा है। बता दें कि जामनगर उत्तर विधानसभा सीट पर भाजपा ने अपने दिग्गज विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा का टिकट काटकर रवींद्र जडेजा की पत्नी को टिकट दिया है।
पहले चरण के चुनाव में ही जामनगर उत्तर विधानसभा सीट पर एक दिसंबर को मतदान होना है।

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का वीडियो संदेश देखते ही कई व्हाट्सएप ग्रुपों और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अनिरुद्धसिंह जामनगर के लोगों और विशेष रूप से राजपूत समुदाय के मतदाताओं से अपील करते नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि जामनगर उत्तर सीट पर लोग ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस को वोट करें।