जयपुर में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज, गांधी जी पर अभिनेत्री ने की अभद्र टिप्पणी

कंगना ने अपने एक इंस्टा पोस्ट में गांधी जी को सत्ता का भूखा बताया है, इतना ही नहीं कंगना ने यह भी कहा कि गांधी जी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो जाए

Publish: Nov 17, 2021, 09:26 AM IST

जयपुर में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज, गांधी जी पर अभिनेत्री ने की अभद्र टिप्पणी

जयपुर/मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लागतार भारत के स्वतंत्रता संग्राम को लेकर जहर उगल रही हैं। कंगना रनौत ने अब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी की है। जिसके बाद जयपुर में कंगना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। 

कंगना ने मंगलवार रात को इंस्टा पर दो पोस्ट किए, जिसमें उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में झूठी और बेबुनियाद बातें लिखकर उन्हें सत्ता का भूखा बताया है। इतना ही नहीं कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि गांधी जी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो जाए। 

कंगना रनौत ने अपने पहले पोस्ट में लिखा कि दूसरा गाल आगे करने से सिर्फ भीख मिलती है, आजादी नहीं। आप या तो गांधी के फैन हो सकते हैं या नेताजी के समर्थक। आप दोनों के समर्थक नहीं हो सकते हैं। इसका निर्णय खुद लें। कंगना ने कहा कि कई ऐसे तथ्य है। जो इस ओर इशारा करते हैं कि भगत सिंह को फांसी हो जाए। 

कंगना ने अपने एक अन्य पोस्ट में कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों को उन लोगों ने अंग्रेजों के हवाले कर दिया, जिनमें लड़ने के हिम्मत नहीं थी। क्योंकि वे सत्ता के भूखे थे। कंगना ने कहा कि ये वही थे जिन्होंने हमें सिखाया कि अगर कोई थप्पड़ मारे तो दूसरा गाल आगे कर दो, इससे आजादी मिलेगी। बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि इससे सिर्फ भीख मिल सकती है, आजादी नहीं। 

कंगना रनौत इससे पहले भी आजादी को लेकर विवादित बयानबाजी कर चुकी हैं। कंगना ने हाल ही में एक न्यूज चैनल से कहा था कि 1947 में हमें आजादी नहीं भीख मिली थी। जबकि असली आज़ादी हमें 2014 में मिली है। कंगना के इस बयान के बाद से ही उनके ऊपर कार्रवाई करने और पद्म श्री सम्मान वापस लेने की मांग की जा रही है।