बीजेपी के भ्रष्टाचार से त्रस्त हैं लोग, कांग्रेस की सत्ता में वापसी चाहती है कर्नाटक की जनता : मल्लिकार्जुन खड़गे

खड़गे ने कहा कि कांग्रेस आगामी चुनाव के लिए एकजुट है, बीजेपी में असंतोष के कारण तमाम नेता बीजेपी छोड़कर जा रहे हैं

Publish: Apr 22, 2023, 03:42 PM IST

बेंगलुरु। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के माहौल के बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। खड़गे ने कांग्रेस की सत्ता में वापसी का दावा करते हुए कहा है कि राज्य की जनता बीजेपी के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है। इसके साथ ही खड़गे ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी आगामी चुनाव के लिए पूरी तरह से एकजुट है। 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक कांग्रेस में एकजुटता को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि निसंदेह, कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है। अब तक आपने कांग्रेस पार्टी में किसी तरह का असंतोष देखा है? बीजेपी में अभी भी बगावत जारी है, जोकि इस बात का प्रमाण है कि बीजेपी में भारी असंतोष व्याप्त है। 

खड़गे ने आगे कहा कि जनता बीजेपी के भ्रष्टाचार से पूरी तरह से त्रस्त है। लोग बीजेपी पर आक्रोशित इसीलिए हैं क्योंकि इन पांच वर्षों में बीजेपी ने सिर्फ भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा दिया। वह खुले तौर पर 40 फीसदी कमीशन ले रहे थे और खुद ठेकेदारों ने इसे उजागर किया था। भ्रष्टाचार के अलावा मूलभूत सुविधाओं की कमी और जातियों और आरक्षित वर्ग के बीच भेद पैदा कर के बीजेपी ने खुद को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। लेकिन लोग पूरी तरह से एकजुट हैं और वह सत्ता में कांग्रेस की वापसी चाहते हैं। 

दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया और वर्तमान में कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार का एक वीडियो साझा किया है जिसमें डीके शिवकुमार सिद्धारमैया को बैज लगाते दिख रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने इन दोनों नेताओं की जुगलबंदी को साझा करते हुए कहा है कि एक साथ रहकर हम जीत सकते हैं और हम विजय प्राप्त कर के रहेंगे।