एलजेपी में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी, पशुपति पारस बने बागी गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष

पशुपति पारस ने चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि भतीजा जब तानाशाह हो जाएगा तो चाचा क्या करेगा, हालांकि पशुपति पारस खुद एक सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़कर चले गए

Publish: Jun 17, 2021, 01:41 PM IST

नई दिल्ली/पटना। लोक जनशक्ति पार्टी में हाई वोल्टेज ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। पशुपति पारस को अब एलजेपी के बागी गुट का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया गया है। पशुपति पारस को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया। सूरजभान सिंह के घर में चार घंटे तक चली बैठक में यह फैसला लिया गया। इसके बाद पार्टी कार्यालय में पशुपति पारस की ताजपोशी की औपचारिक घोषणा हो गई। 

भतीजा जब तानाशाह हो जाएगा तो चाचा क्या करेगा

 पशुपति पारस ने पार्टी कार्यालय में चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि भतीजा जब तानाशाह हो जा जाएगा तो चाचा क्या करेगा? पशुपति पारस ने कहा कि कोई आजीवन पार्टी का अध्यक्ष बने नहीं रह सकता। पशुपति पारस ने कहा कि अब वे सामाजिक न्याय करेंगे। 

यह भी पढ़ें : मुझे संसदीय दल के नेता की मान्यता दे लोकसभा, चिराग पासवान ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़कर चलते बने पशुपति 

पशुपति पारस ने जब खुद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर यह तर्क दिया कि कोई आजीवन राष्ट्रीय अध्यक्ष बना नहीं रह सकता, तब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद पत्रकार ने पशुपति पारस को खुद चार पदों पर बने रहने की बात कही। इस पर पशुपति पारस ने कहा कि जिस दिन वे मंत्री बनेंगे उस दिन पद छोड़ देंगे। इतना कहते हुए पशुपति पारस प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही छोड़कर चलते बने।

यह भी पढ़ें : एलजेपी ने पशुपति पारस सहित पांचों सांसदों को पार्टी से हटाया, निरस्त की प्राथमिक सदस्यता 

चिराग पासवान ने इससे पहले पशुपति पारस सहित पांचों बागी सांसदों को पार्टी से हटा दिया था। इसके साथ ही लोकसभा अध्यक्ष से खुद को एलजेपी के संसदीय दल के नेता के तौर पर मान्यता देने की मांग की थी। चिराग ने इसके लिए लोकसभा अध्यक्ष को एलजेपी के संविधान का हवाला दिया था।