बीच मैदान पर हुई अंपायर की हत्या, नो बॉल देने से नाराज़ युवक ने चाकू से किया वार

ओडिशा के कटक के महिशिलांदा गांव में क्रिकेट का टूर्नामेंट चल रहा था, इसी दौरान स्मृति रंजन नाम के युवक ने अंपायर पर चाकू से वार कर दिया

Publish: Apr 03, 2023, 01:49 PM IST

नई दिल्ली। ओडिशा में क्रिकेट का मैदान जंग के मैदान में तब्दील हो गया। क्रिकेट खेल रहे एक युवक ने मैच के अंपायर पर बीच मैदान चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद अंपायर की मौत हो गई। आरोपी को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। 

यह मामला ओडिशा के कटक के महिशिलांदा गांव का है। यहां पर एक क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था जिसमें ब्रह्मपुर और शंकरपुर की टीम एक दूसरे खिलाफ मैच खेल रही थीं। इस मैच की अंपायरिंग लकी राउत नामक युवक कर रहा था। 

मैच में अंपायर लकी राउत ने ब्रह्मपुर की टीम के खिलाफ फैसला से दिया। ब्रह्मपुर के गेंदबाज़ की एक गेंद को लकी राउत ने नो बॉल करार दे दिया। जिसके बाद मैदान पर ही ब्रह्मपुर के खिलाड़ी अंपायर से भिड़ गए। 

ब्रह्मपुर की टीम में स्मृति रंजन का युवक भी खेल रहा था। उसने अंपायर लकी राउत के साथ बहस शुरू कर दी। जल्द ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया और अचानक स्मृति रंजन ने अपने पास से चाकू निकाल लिया। उसने अंपायर पर एक के बाद एक चाकू से वार कर दिए। जिस वजह से अंपायर मैदान पर ही गिर पड़ा।

मौके पर मौजूद लोग आनन फानन में अंपायर को नजदीकी अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने इलाज के दौरान अंपायर को मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गांव में एहतियातन तौर पर सुरक्षा बलों की एक टुकड़ी भी तैनात कर दी गई। पुलिस ने आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी है।