पीएनबी के लॉकर में रखे लाखों रुपए चट कर गई दीमक, पैसे निकालने गए व्यक्ति के उड़ गए होश

राजस्थान के उदयपुर का है मामला, पीड़ित व्यक्ति ने बैंक मैनेजर से इसकी शिकायत की है, बैंक के अन्य लॉकरों में भी दीमक लगने की आशंका जताई जा रही है

Publish: Feb 11, 2023, 04:57 AM IST

Photo Courtesy: liveHindustan.com
Photo Courtesy: liveHindustan.com

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। पंजाब नेशनल बैंक के एक लॉकर रुपए में लाखों रुपए को दीमक ने निगल लिया। पीड़ित व्यक्ति जब बैंक के लॉकर से अपने पैसे निकालने गया तो पांच सौ रुपए के नोट पाउडर में तब्दील हो गए थे। इस संबंध में बैंक मैनेजर को शिकायत की गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश सिंघवी नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सुनीता के नाम से कालाजी गोराजी स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लॉकर बनवाया था। यह लॉकर उसने मई 2021 में बनवाया था। इसमें करीब 2.15 लाख रुपए जमा थे। 

ज़रूरत पड़ने पर महेश ने जब गुरुवार को लॉकर नंबर 265 खुलवाया तो उसके होश उड़ गए। लॉकर में पैसों के बजाय पाउडर रखे हुए थे। दरअसल लॉकर में लगी दीमक सारे पैसे को चट कर गई थी। 

यह भी पढ़ें : BJP के लिए गले की फांस बनी विकास यात्रा, कथित विकास की खुली पोल तो इधर उधर भागने लगे भाजपा नेता

इस पूरे मामले की शिकायत बैंक मैनेजर से की गई है। हालांकि लॉकर में दीमक कैसे पहुंची इस संबंध में बैंक के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। बैंक के अन्य लॉकरों में भी दीमक लगे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। ऐसे में लॉकरों में पैसा रखने वाले ग्राहकों को लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका है।