ED की चार्जशीट पर राघव चड्डा ने मीडिया को किया चैलेंज, कहा मेरे खिलाफ़ परोसा जा रहा है झूठ

आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में परवर्तन निदेशालय की दूसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में अब राघव चड्डा का भी नाम, राघव चड्डा ने पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया को चैलेंज करते हुए कहा की मेरी छवि खराब करने की साजिश रची जा रही है।

Updated: May 03, 2023, 01:32 AM IST

नई दिल्ली। आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में परवर्तन निदेशालय की दूसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में अब आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद  राघव चड्डा का भी नाम सामने आ गया है। परवर्तन निदेशालय ने पूरक आरोपपत्र दाखिल किया है, जिसमें इस बात का जिक्र है की पूर्व डिप्टी सीएम मनीष  सिसोदिया के आवास पर एक बैठक हुई थी जिसमें राघव चड्डा, पंजाब के एक्साइज कमिश्नर, आबकारी अधिकारी और विजय नायर मौजूद थे।

इस मामले में पहले ही दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम भी सामने आया था जिसको लेकर सीबीआई ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान उनसे तकरीबन 56 सवाल पूछे थे। तब केजरीवाल ने कहा था की ये पूरा कथित रूप से शराब घोटाला फर्जी और गंदी राजनीति से प्रेरित है।
 

मेरे खिलाफ़ परोसा जा रहा है झूठ
  
राघव चड्डा ने पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया को चैलेंज करते हुए कहा की मेरी छवि खराब करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा की ईडी की चार्जशीट में अभियुक्त बताने और मीडिया में मेरे खिलाफ़ भ्रामकता फैलाई जा रही है, जो तथ्यात्मक रूप से बिल्कुल गलत है।  ईडी की चार्जशीट में मुझे आरोपी या संदिग्ध के रूप में नामित नहीं किया है। मेरे उपर किसी प्रकार का आरोप नहीं है।

उन्होंने आगे कहा की मीडिया में अफवाह फैलाई गई है कि मैं किसी बैठक में शामिल था, हालांकि इस तरह के आरोप लगाने का आधार स्पष्ट नहीं है, मैं बैठक में शामिल होने या किसी भी तरह से कथित अपराध के होने में शामिल होने का खंडन करता हूं और ये मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे कोई भी गलत रिपोर्टिंग न करें।