राहुल गांधी का पीएम मोदी पर करारा तंज, कहा, तुम बस मित्रों के हो, न देश के हो और न इंसान के

राहुल गांधी ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है, राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम सिर्फ अपने उद्योगपति मित्रों के हैं, देश के नहीं

Updated: Sep 13, 2021, 03:28 PM IST

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर करारा तंज, कहा, तुम बस मित्रों के हो, न देश के हो और न इंसान के

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे बस अपने उद्योगपति मित्रों के हैं। राहुल ने कहा है कि प्रधानमंत्री का वास्ता न तो देश से है और न ही इंसानों से। 

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री का नाम लिए बगैर कहा कि प्रधानमंत्री हिंदू, सिख, ईसाई और न ही मुसलमान के हैं। वे सिर्फ अपने उद्योगपति मित्रों के हैं। प्रधानमंत्री न तो देश के हैं और न ही इस देश में रहने वाले इंसानों के। 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो, बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।

राहुल गांधी अमूमन प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार की नीतियों का खुलकर विरोध करते नजर आते हैं। महंगाई, बेरोज़गारी, बिगड़ी अर्थव्यवस्था, किसानों की समस्या सहित हर जरूरी मुद्दे पर राहुल गांधी मोदी सरकार और प्रधानमंत्री पर हमलावर रहते हैं। 

इसके साथ ही राहुल गांधी बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा के खिलाफ भी आक्रमक रहते हैं। राहुल गांधी अक्सर अपनी सभाओं में इस बात का ज़िक्र करते हैं कि उनकी लड़ाई प्रधानमंत्री मोदी और आरएसएस की उस विचारधारा के खिलाफ है जो कि नफरत पर आधारित है।