समस्या और हत्या पर साइलेंट, आलोचना पर PM हो जाते हैं वायलेंट, राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

राहुल गांधी ने कहा है कि महंगाई, बेरोजगारी और अपराध जैसी समस्या पर तो पीएम चुप्पी साध लेते हैं लेकिन जैसे ही उनकी आलोचना शुरू होती है तो वे वायलेंट हो जाते हैं

Updated: Oct 10, 2021, 12:20 PM IST

समस्या और हत्या पर साइलेंट, आलोचना पर PM हो जाते हैं वायलेंट, राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। देश के जरूरी मुद्दों पर पीएम के उदासीन रवैए की आलोचना करते हए उन्होंने कहा है कि पीएम जनता की समस्याओं और हत्याओं पर तो साइलेंट रहते हैं लेकिन जैसे ही इसको लेकर उनकी आलोचना शुरू होती है तो वे वायलेंट हो जाते हैं। 

कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए कहा कि तेल के बढ़े दाम, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर प्रधानमंत्री साइलेंट रहते हैं। लेकिन जैसे ही उनकी आलोचना होती है और उनके मित्रों पर सवाल खड़ा किया जाता है, वे वायलेंट हो जाते हैं। यानी कि हमलावर रुख अख्तियार कर लेते हैं। 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'PM silent-

बढ़ती महंगाई-तेल के दाम

बेरोज़गारी

किसान व भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

 

PM violent-

 

कैमरा व फ़ोटो ऑप में कमी

सच्ची आलोचना

मित्रों पर सवाल।' 

 

दरअसल देश भर में आम जनता महंगाई की मार झेल रही है। पेट्रोल डीजल और रसाई गैस की कीमतें लगातार आसमान छू रही हैं। जिस वजह से आम आदमी की कमर टूट गई है। लोगों को हर चीज़ के लिए मोटी रकम का भुगतान करना पड़ रहा है। युवा वर्ग भी बेरोजगारी की मार झेल रहा है।

हाल ही में लखीमपुर में किसानों को गाड़ी से रौंद डाला गया। इसमें एक पत्रकार की भी मौत हो गई। इस मामले में खुद प्रधानमंत्री मोदी की कैबिनेट में मंत्री के बेटे के ऊपर हत्या का आरोप लगा। लेकिन इन तमाम मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी ने एक मर्तबा भी अपनी राय रखना या कुछ बोलना तक मुनासिब नहीं समझा। राहुल गांधी ने पीएम की इस चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा है कि जहां पीएम को बोलना चाहिए वहां तो वे चुप्पी साध लेते हैं, लेकिन जब उनकी आलोचना शुरू होती है, उद्योगपति मित्रों पर सवाल खड़े होते हैं, तब पीएम वायलेंट हो जाते हैं।