कर्नाटक के बीजेपी नेता जरकीहोली ने आरोपों को किया ख़ारिज, शीर्ष नेता पर लगाया फँसाने का आरोप

अश्लील सीडी कांड में फँसे रमेश जरकीहोली के मुताबिक उन्हें फंसाने के लिए लड़की को पांच करोड़ रुपए दिए गए थे, ताकि उनका राजनीतिक करियर बर्बाद किया जा सके

Updated: Mar 10, 2021, 06:19 AM IST

Photo Courtesy: News 18.com
Photo Courtesy: News 18.com

बेंगलुरु। अश्लील सीडी कांड के चलते यौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली ने एक बार फिर खुद को बेकसूर बताया है। जरकीहोली ने तमाम आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि यह सब उनके खिलाफ एक सोची समझी साजिश के तहत किया जा रहा है। जरकीहोली ने कहा है कि यह सब कुछ उनका राजनीतिक जीवन खत्म करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें फंसाने की साज़िश एक शीर्ष नेता ने रची है।

बीजेपी नेता ने कहा है कि उनका राजनीतिक जीवन समाप्त करने के किए एक शीर्ष नेता साजिश रच रहा है। उसकी शह पर उन्हें फंसाने का प्रपंच रचा जा रहा है। हालांकि जरकीहोली ने कहा है कि उनके फंसाने की साजिश रचने वाले नेता का नाम वे जल्द ही उजागर करेंगे। 

बीजेपी नेता ने कहा कि उनके खिलाफ बेंगलुरु में साजिश रची गई। बीजेपी नेता का दावा है कि बेंगलुरु के यशवंतपुर और ओरियन मॉल में उनके खिलाफ रची गई साजिश को अंजाम दिया गया। लड़की के साथ वायरल सीडी को लेकर बीजेपी नेता ने कहा है कि वीडियो पूरी तरह से फर्जी है और इस काम के लिए लड़की को पांच करोड़ रुपए भी दिए गए हैं। 

रमेश जरकीहोली पर एक 25 वर्षीय युवती को नौकरी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। बीजेपी नेता पर आरोप है कि उन्होंने युवती को KTPCL में युवती को नौकरी दिलाने का वादा कर उसका यौन उत्पीड़न किया। जरकीहोली ने इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद विपक्ष के भारी दबाव में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। जरकीहोली येदियुरपपा सरकार में जल संसाधन मंत्री की ज़िम्मेदारी संभाल रहे थे। 

कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार बनाने में जरकीहोली का बड़ा योगदान माना जाता है। जरकीहोली उत्तरी कर्नाटक के बेलगावी से आते हैं। जरकीहोली का कहना है कि उत्तरी कर्नाटक में किसी व्यक्ति की राजनीति खत्म करने के लिए ऐसी ओछी राजनीति का सहारा नहीं लिया जाता। बीजेपी नेता के मुताबिक उत्तरी कर्नाटक में राजनीतिक दुश्मनों की भी भलाई करने का रिवाज़ है। जरकीहोली ने कहा है कि इस पूरे मामले में उन्हें और उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जिसे वे जल्द ही बेनकाब कर देंगे।