सलमान खान ने खुद को किया आइसोलेट, स्टाफ के कोरोना पॉज़िटिव होने पर हुए सावधान

Salman Khan: 14 दिन के लिए परिवार के साथ क्वारंटाइन हुए सलमान खान, ड्राइवर समेत स्टाफ के 3 लोगों को कोरोना संक्रमण होने के बाद एतहतियात के तौर पर उठाया कदम

Updated: Nov 19, 2020, 01:26 PM IST

सलमान खान ने खुद को किया आइसोलेट, स्टाफ के कोरोना पॉज़िटिव होने पर हुए सावधान
Photo courtesy: The Economic Times

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एहतियात के तौर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सलमान के स्टाफ के तीन लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इनमें सलमान के पर्सनल ड्राइवर भी शामिल हैं। जिसके बाद सलमान 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। खबर है कि इस दौरान उनके परिवार के दूसरे सदस्य भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

सलमान के आइसोलेशन में होने की वजह से उनके पेरेंट्स सलीम खान और सलमा खान की शादी की सालगिरह पर होने वाली पार्टी कैंसिल कर दी गई है। सलमान अपने स्टाफ मेंबर्स के ट्रीटमेंट पर भी ध्यान दे रहे हैं।

आपको बात दें कि इनदिनों सलमान खान बिग बॉस 14 होस्ट कर रहे हैं। सलमान के आइसोलेट होने के बाद इस वीकेंड बिग बॉस में उनकी शूटिंग पर असर पड़ सकता है। देखना होगा कि बिगबास में इस वीकेंड क्या होता है। वहीं उन्होंने हाल ही में फिल्म राधे की शूटिंग भी की थी। राधे में सलमान के साथ दिशा पटानी भी लीड रोल में हैं। सलमान के स्टाफ के कोविड संक्रमित होने की वजह से राधे की शूटिंग पर एक बार फिर ब्रेक लग गया है।

मार्च में प्रधानमंत्री मोदी के पूरे देश में पूर्ण तालाबंदी के एलान के बाद सलमान पनवेल में अपने फॉर्महाउस पर रह रहे थे। वहां से उन्होंने अपने खेती करने और ट्रैक्टर चलाने के वीडियो भी शेयर किए थे। सलमान के फैंस उनके स्टाफ की सलामती की दुआ कर रहे हैं, जिससे सलमान वापस फैंस से रूबरू हो सकें। हालांकि इसी बीच सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का बयान भी मीडिया में आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सलमान खान के स्टाफ में कोई कोरोना संक्रमित नहीं है।

मुंबई में अब तक 2 लाख 71 हजार 500 से ज्यादा मरीज कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब तक 10 हजार 615 लोगों की मौत हो चुकी है।