संजय राउत ने बीजेपी से कहा मुझसे पंगा मत लो, पत्नी को ED का नोटिस मिलने पर भड़के

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, घर की महिलाओं को निशाना बनाना कायरों का काम, अगर मैं पीछे पड़ गया तो इनके नेताओं को देश छोड़कर भागना पड़ेगा

Updated: Dec 28, 2020, 09:56 PM IST

संजय राउत ने बीजेपी से कहा मुझसे पंगा मत लो, पत्नी को ED का नोटिस मिलने पर भड़के
Photo Courtesy : National Herald

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत अपनी पत्नी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) का नोटिस दिए जाने को बीजेपी की राजनीतिक बदले की कार्रवाई बताते हुए तीखा हमला किया है। राउत ने कहा है कि बीजेपी राजनीतिक बदला लेने के लिए उनकी पत्नी को नोटिस भिजवा रही है, लेकिन अगर वो बीजेपी के पीछे पड़ गए तो उनके नेताओं को देश छोड़कर भागना पड़ेगा।

 संजय राउत ने आज इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि हमारे परिवार की महिलाओं और बच्चों के पीछे मत पड़ो। उन्होंने कहा कि ऐसे बड़े-बड़े सूरमा बैठे हैं। अगर मैं उनके परिवार तक पहुंचा तो नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ लंदन हॉस्पिटल में भारतीय जनता पार्टी की पूरी पलटन खड़ी हो जाएगी। मुझसे पंगा मत लेना। मैं नंगा आदमी हूं। मैं शिवसैनिक हूं।

Photo Courtesy: Twitter

दरअसल ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पीएमसी घोटाले से जुड़े एक मामले में नोटिस भेजा है। नोटिस में शिवसेना नेता की पत्नी को पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को ईडी के ऑफिस में बुलाया गया है। संजय राउत ने कहा कि दस-बारह साल पहले हमने घर खरीदने के लिए बैंक से कर्ज़ लिया था, उसका सारा ब्योरा हमने दिया हुआ है। लेकिन अब उसमें ईडी को गड़बड़ी दिखने लगी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में ऐसे बंदर हैं जो मेरे नाम से उछल रहे हैं। बंदर जब दारू पीता है तो ज्यादा उछलता है। मैं संजय राउत हूं, शिवसैनिक हूं। सारा नशा उतार दूंगा। 

राजनीति के लिए ईडी का दुरूपयोग कर रही है बीजेपी : अनिल देशमुख

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी बीजेपी पर हमला बोला है। अनिल देशमुख ने कहा कि इस तरह की राजनीति महाराष्ट्र में कभी देखि नहीं गई। अपनी राजनीति के लिए बीजेपी ईडी का दुरूपयोग कर रही है। सीबीआई को महाराष्ट्र सरकार की इजाज़त के बिना राज्य में भेज नहीं सकते इसलिए अब ये लोग ईडी दुरूपयोग कर रहे हैं। देशमुख ने कहा कि आजकल जो भी बीजेपी के खिलाफ बोलता है, बीजेपी उसके पीछे ईडी लगा देती है। 

संजय राउत की पत्नी को नोटिस दिए जाने के बाद शिवसेना नेताओं ने मुंबई में ईडी के दफ्तर के बाहर एक बैनर लगा दिया, जिस पर बीजेपी प्रदेश कार्यालय लिखा हुआ है। यह बैनर लगाकर शिवसेना ने यही बताने की कोशिश की है कि प्रवर्तन निदेशालय बीजेपी के इशारों पर काम कर रहा है। 

Photo Courtesy: Twitter