शीना बोरा जिंदा हैं, बेटी के मर्डर मामले में इंद्राणी मुखर्जी का हैरतअंगेज दावा

जेल में बंद इंद्राणी की सहकैदी ने बताया है कि वह कश्मीर में उसकी बेटी शीना से मिली थी, जिसके बाद अब इंद्राणी ने CBI को पत्र लिखकर बेटी का पता लगाने को कहा है, इंद्राणी पर अपनी ही बेटी की हत्या का आरोप है

Publish: Dec 16, 2021, 11:37 AM IST

Photo Courtesy: .eastmojo
Photo Courtesy: .eastmojo

मुंबई। इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी की हत्या के आरोप में मुंबई के जेल में बंद है। आरोपी ने CBI को लिखे पत्र में एक चौंकाने वाला दावा किया है। उसने मुंबई की भायखला जेल से केंद्रीय जांच एजेंसी CBI को पत्र लिखकर बेटी शीना बोरा के जिंदा होने की बात कही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शीना बोरा ने एजेंसी को बताया है कि शीना बोरा जिंदा हैं और वो कश्मीर में हैं। उसने जांच एजेंसी से शीना को कश्मीर में ढूंढने को कहा है। खबर है कि जेल में इंद्राणी मुखर्जी की एक सहकैदी ने उससे कहा है कि उसने शीना से कश्मीर में मिली है। जिसके बाद अब इंद्राणी ने इस मामले की जांच की मांग की है।

बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में इंद्राणी मुखर्जी साल 2015 से जेल में बंद है, उसे अभी तक जमानत नहीं मिली है। जमानत देने से इनकार करते हुए कोर्ट ने कहा था कि इसमें कोई शक नहीं है कि आरोपी प्रभावशाली और अमीर शख्स है। वह अभियोजन पक्ष के गवाहों को प्रभावित कर सकती है। इंद्राणी मुखर्जी की पहली शादी से हुई संतान शीना बोरा थी। इंद्राणी पर आरोप है कि उसने साल 2012 में अपनी बेटी की कार में गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसका शव जमीन में गाड़ दिया था। जिसके बाद साल 2015 में उसे गिरफ्तार किया गया था। तब से वह मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं। इस मामले में CBI ने 3 चार्जशीट और 2 सप्लीमेंट्री चार्जशीट फाइल की। एंजेंसी ने इंद्राणी, उसके ड्राइवर श्यामवर राय, पूर्व पति संजीव खन्ना और पीटर मुखर्जी को आरोपी करार दिया था।

 और पढ़ें:लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल होगी, मोदी कैबिनेट ने प्रस्ताव किया पास

इंद्राणी ने अपने दूसरे पति पीटर मुखर्जी से शीना का परिचय बहन के तौर पर करवाया था। शीना बोरा और पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी के बीच भी नजदीकियां बढ़ते देख उसकी हत्या की साजिश रची गई थी। CBI ने इंद्राणी के दूसरे पति पीटर मुखर्जी को 2020 में जमानत दे दी थी। ट्रायल के दौरान ही 2019 में इंद्राणी और पीटर ने तलाक ले लिया था।