बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में मिले क्रूड बम, 200 बम मिलने से फैली दहशत

चुनावी सरगर्मी के बीच दक्षिण 24 परगना जिले में मिले क्रूड बम, भांगर इलाके में 200 क्रूड बम मिलने से फैली सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस, आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी

Updated: Mar 09, 2021, 02:52 PM IST

Photo Courtesy: Aaj tak
Photo Courtesy: Aaj tak

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच दक्षिण 24 परगना जिले में 200 क्रूड बम मिलने से खलबली मच गई है। जिले के भांगर इलाके में इतने सारे बम मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। मामले की खबर पाकर काशीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बमों को जब्त किया। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

24 परगना जिले के गोसाबा विधानसभा क्षेत्र में विस्फोट हुआ था। जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता मारा गया था और 5 अन्य लोग घायल हो गए थे। हादसे के गंभीर घायलों को इलाज के लिए कोलकाता के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया था। बम धमाके में घायल हुए लोगों का दावा था कि किसी ने उन पर हमला किया था, इसी हमले के तहत क्रूड बम फेंके गए थे। पुलिस का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ता घर पर बम बना रहे थे, उसी में विस्फोट हुआ था। इससे पहले मुर्शिदाबाद में भी बम मिलने की घटना सामने आई थी। 

और पढ़ें: ममता बनर्जी ने ओपिनियन पोल्स में एक बार फिर मारी बाज़ी, तीसरी बार सत्ता में वापसी के आसार

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में वोटिंग होनी है। 27 मार्च, 1 अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होना है, जबकि नतीजे दो मई को आएंगे। ओपिनियन पोल के मुताबिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर से सत्ता में वापसी कर सकती हैं। एबीपी न्यूज़ सीएनएक्स के ओपिनियन पोल के अनुसार 294 सदस्यों वाली पश्चिम बंगाल विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस को 154 से 164 सीटें हासिल हो सकती हैं। टाइम्स नाउ सी वोटर के ओपिनियन पोल में भी ममता की वापसी का रुझान ही सामने आया है।