Akhilesh Yadav: बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगाऊंगा, हमारी सरकार आएगी तो सबको मुफ्त वैक्सीन देगी

अखिलेश यादव के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है, उन्होंने कहा है कि अखिलेश ने वैज्ञानिकों का अपमान किया है

Updated: Jan 02, 2021, 10:09 PM IST

Akhilesh Yadav: बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगाऊंगा, हमारी सरकार आएगी तो सबको मुफ्त वैक्सीन देगी
Photo Courtesy : India Tv

 नई दिल्ली/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा है कि वे कोरोना का टीका नहीं लगाएंगे। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है, लिहाज़ा वे कोरोना का टीका नहीं लगवाएंगे।  

यह भी पढ़ें : पूरे देश में मुफ़्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का बड़ा एलान

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि वे तो फिलहाल वैक्सीन नहीं लगाएंगे लेकिन जब उत्तर प्रदेश में उनकी यानी समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी, तब उनकी सरकार राज्य के लोगों को मुफ्त में वैक्सीन बांटेगी। अखिलेश यादव का यह बयान डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य को रास नहीं आ रहा है। केशव प्रसाद मौर्य ने पूछा कि क्या अखिलेश यादव को वैज्ञानिकों पर भरोसा नहीं है ? मौर्य ने कहा है कि अखिलेश को अपने बयान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने वैज्ञानिकों का अपमान किया है। 

यह भी पढ़ें : दिल्ली बॉर्डर पर एक और किसान दी जान, कांग्रेस ने कहा ये भाजपाई अहंकार द्वारा की गई हत्या

किसान आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन बीजेपी है कि हृदयहीन बैठी है : अखिलेश 
सपा नेता ने कृषि कानूनों के खिलाफ धरना दे रहे किसानों के प्रति केंद्र सरकार के उदासीन रवैये की भी आलोचना की है। अखिलेश यादव ने कहा कि नव वर्ष की शुरुआत में ही एक और किसान ने आत्महत्या कर ली। लेकिन बीजेपी सरकार हृदयहीन बनी बैठी है। किसान शहादत दे रहे हैं , कोहरे और ठण्ड की मार झेल रहे हैं। लेकिन बीजेपी है कि अपने सत्ता के गुरुर में चूर हो कर किसानों के प्रति निष्ठुरता पूर्ण रवैया अपना रही है।