एमएस धोनी ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही लगाया स्टेडियम के बाहर सिक्सर

IPL 2020: अभ्यास के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने स्टेडियम के बाहर मारा सिक्स, मुरली विजय बोले गेंदबाज़ों के लिए दु:खी हूँ

Updated: Sep 11, 2020 03:01 PM IST

एमएस धोनी ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही लगाया स्टेडियम के बाहर सिक्सर
Photo Courtesy : indiatvnews.com

नई दिल्ली। आईपीएल का तेरहवें संस्करण की तैयारियां ज़ोरों शोरों पर चल रही है। सभी टीमें टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हैं और अभ्यास कर रही हैं। आईपीएल का आगाज़ 19 सितंबर की शाम चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच में होना है। उससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के खेमे से एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मुंबई इंडियंस और बाकी टीमों के लिए खतरे की घंटी बन सकता है।  

दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा की है। जिसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी छक्का जड़ते नज़र आ रहे हैं। वो भी छक्का ऐसा कि गेंद स्टेडियम के बाहर ही पहुँच गई। धोनी का छक्का देखर लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे मुरली विजय हैरान हो जाते हैं। और कहते हैं कि गेंदबाज़ों के लिए मैं बहुत दु:खी हूँ, उनकी शामत आनी तय है।

गौरतलब है कि आईपीएल का खिताब तीन बार अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स इस बार काफी मुश्किलों से घिरी हुई है।  पहले टीम के दो खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ समेत 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए। उसके बाद टीम के उपकप्तान सुरेश रैना स्वदेश वापिस लौट आए हैं। हरभजन सिंह ने भी आईपीएल से किनारा कर लिया है। इन सभी समस्याओं पर चेन्नई सुपरकिंगस कितना पार पाने में सफल हुई है, यह क्रिकेट के मैदान में चेन्नई के प्रदर्शन से ही पता चल पाएगा।