शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक, पत्नी ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

परिवार के खिलाफ जाकर शिखर ने तलाकशुदा आयशा से 2012 में शादी की थी, दोनों का 7 साल का बेटा है, आयशा ने दूसरी बार तलाक का दर्द किया बयां

Updated: Sep 08, 2021, 12:16 PM IST

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक, पत्नी ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट
Photo Courtesy: Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने अलग होने का फैसला लिया है। लेकिन शिखर धवन की तरफ से ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ समय से दोनों के बीच तनाव की खबरें थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

आयशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि उन्हें लगता था कि तलाक काफी गंदा शब्द था, जब तक कि मैं दो बार की तलाकशुदा नहीं हो गई। इससे यह कन्फर्म हो गया है कि अब दोनों साथ नहीं हैं। शिखर ने फैमिली के खिलाफ जाकर खुद से 10 साल बड़ी और तलाकशुदा आयशा से शादी की थी। शिखर धवन और आयशा की शादी साल 2012 में हुई थी, शादी के 2 साल बाद उनके यहां बेटा जोरावर पैदा हुआ। आयशा के पहले पति से दो बेटियां भी हैं। अपनी हालिया पोस्ट में आयशा ने लिखा है कि वो समझती थीं कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि वो दो बार तलाकशुदा नहीं हो गई।

 

उन्होंने लिखा है कि जब उनकी पहली शादी टूटी तो यह काफी डरावना था, उन्होंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है, लेकिन फिर उनका दोबारा तलाक हो गया, पहली बार में वे ज्यादा डरी हुई थीं। वे लिखती हैं कि उन्हें लगता था कि वे स्वार्थी हैं और हर किसी को नीचा दिखा रही हैं। अपने पेरेंट्स और अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हैं। मैंने भगवान का भी अपमान किया, तलाक इतना गंदा शब्द था।

 

वे लिखती हैं कि "अब आप कल्पना कर सकते हैं कि मुझे इससे दूसरी बार गुजरना पड़ रहा है। एक बार तलाक होने की वजह से इस बार मेरा बहुत कुछ दांव पर लगा था और मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब दूसरी शादी भी टूट गई तो यह सचमुच डरावना है। पहली बार में जो कुछ महसूस किया था वो सब आंखों के सामने फिर से तैरने लगे। डर, नाकामी और निराशा पिछली बार से 100 गुना ज्यादा है।