कार और पिकअप वाहन में टक्कर, पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत

रायपुर के सिविल लाइंस थाना इलाके में दिखा रफ्तार का कहर, हाई स्पीड कार को बचान के चक्कर में पलटी पिकअप, हादसे में ड्राइवर की मौत, सूचना मिलने के घंटों बाद पहुंची पुलिस, दूध के पैकेट की डिलिवरी के लिए जा रही थी पिकअप

Updated: Jul 03, 2021, 09:22 AM IST

Photo Courtesy: rig24
Photo Courtesy: rig24

रायपुर। राजधानी में पिकअप और तेज रफ्तार कार में भीषण टक्कर से ड्राइवर की मौत हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर काफी तेज थी जिसके बाद दूध के पैकेट सड़क पर बिखर गए। हादसा शनिवार सुबह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में हुआ। पिकअप में देवभोग कंपनी के दूध के पैकेट लदे थे। गाड़ी पलटने से पिकअप ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गया था, और कुछ ही पलों में उसकी मौत हो गई।

सुबह का वक्त होने की वजह से इलाके में लोग टहल रहे थे। वाहनों में टक्कर से लोग घबरा गए। फिर  राहगीरों ने एक्सीडेंट की खबर सिविल लाइन थाने को दे दी। लोगों का आरोप है कि करीब एक घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों का आरोप है कि अगर पुलिस वक्त पर आ जाती तो शायद गंभीर रुप से घायल ड्राइवर को बचाया जा सकता था।  

दरअसल देवभोग कंपनी की दूध की खेप लेकर पिकअप वाहन तेलीबांधा की तरफ जा रहा था, तभी भारत माता चौक पर सामने से आ रही कार से उसकी टक्कर हो गई। और हादसे मे ड्राइवर की मौत हो गई। सड़क पर दूध के पैकेट और खून ही खून बिखर गया। वहीं कार को भी नुकसान हुआ है। कार ड्राइवर हादसे के बाद भागने की फिराक में था लेकिन लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ड्राइवर का नाम बासू था। जो दूध की डिलीवरी करने जा रहा था तभी एक कार स्पीड में उसकी ओर आ रही थी, उसे बचाने के चक्कर में पिकअप वाहन हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने कार के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।