अंबिकापुर सड़क हादसे में दो व्यापारियों की मौत, दो लोग गंभीर घायल, कार और ट्रक की टक्कर से हुआ एक्सीडेंट

अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे-43 पर हुआ भीषण एक्सीडेंट, व्यापारियों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, दो घायल, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार, तलाश जारी,

Updated: Mar 18, 2021, 07:38 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर कार और ट्रक की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा बुधवार रात हुआ। व्यापारी अपनी बोलोरो कार से सीतापुर में कराबेल पुल के पास से गुजर रहे थे, तभी उनकी गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो सवार दो व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों घायलों का इलाज अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में जारी है। दोनों गाड़ियों की टक्कर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार के परखच्चे उड़ गए।

बुधवार रात बाजार बंद होने के बाद व्यापारी बाजार से लौट रहे थे। तभी सीतापुर थाना इलाका स्थित कराबेल पुल के पास उनकी गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। मृतकों की पहचान अजय गुप्ता और हसिमुद्दीन के रूप में हुई है। 60 वर्षीय अजय आचार व्यापारी थे, जबकि 61 वर्षीय हसिमुद्दीन चूड़ी व्यापारी थे। दोनों बरेशबारा, अंबिकारपुर के रहने वाले थे। इनके साथ दो और साथी व्यापारी बिजनेस के सिलसिले में सीतापुर गए थे।

वे वहां से काम खत्म कर अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे-43 से गुजर रहे थे। तभी हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को जब्त कर मालिक और ड्राइवर की तलाश की जा रही है। ट्रक भगवती ट्रांसपोर्ट कंपनी का बताया जा रहा है। पुलिस कंपनी के मालिक की तलाश में है, ताकि ड्राइवर को पकड़ा जा सके।