दया की भीख मांगता रहा युवक, पेड़ से उल्टा लटका कर पीटते रहे आरोपी, चोरी के संदेह में थर्ड डिग्री टॉर्चर

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक के साथ बर्बरता, चोरी के शक में उल्टा लटका कर की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार

Updated: Apr 30, 2022, 05:38 PM IST

दया की भीख मांगता रहा युवक, पेड़ से उल्टा लटका कर पीटते रहे आरोपी, चोरी के संदेह में थर्ड डिग्री टॉर्चर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक के साथ बर्बरता का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक को पेड़ से उल्टा लटका कर उसे बेरहमी से पीट रहे हैं। इस दौरान पीड़ित दया की भीख मांगता है लेकिन आरोपी उसे नहीं छोड़ते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पिटाई करने वाले तीन युवकों को पकड़ लिया है। पूछताछ में पता चला है कि युवक चोरी करते पकड़ाया था, लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ दिया। इसलिए युवकों ने उसकी सज मुकर्रर की और पैर बांधकर पेड़ से उल्टा लटका दिया और काफी देर तक डंडे मारते रहे।

पीड़ित रतनपुर क्षेत्र के गढ़वट निवासी महावीर सूर्यवंशी सीपत क्षेत्र के उच्चभट्‌ठी गांव में चौकीदार का काम करता था। सोमवार की सुबह वह मनीष खरे के घर के दरवाजे की कूंडी खोलकर घुस रहा था। तभी उसे पकड़ लिया गया। इस दौरान चोरी के संदेह में पकड़कर उन्होंने पुलिस के डायल 112 को कॉल किया। फिर पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। तब महावीर नशे में था, इस दौरान पुलिस ने उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया।

इसके बाद मनीष और उसके साथी उसे ढूंढने लगे। गुरुवार को वह गांव के बाहर फार्म हाउस में मिल गया। तब मनीष खरे, युवराज खरे और जानू भार्गव और उसके अन्य साथी उसे पकड़कर ले आए। इसके बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में युवक उनसे बार-बार माफी मांग रहा है और सजा देने के लिए जेल भेजने की बात कह रहा है। फिर भी युवक उसकी जमकर पिटाई कर रहे हैं।