केवल कांग्रेस को वोट देने वाले खाना पीना छोड़ दें तो महंगाई कम हो जाएगी, बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल का विवादित बयान

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बिगड़े बोल, कहा, केवल कांग्रेसी और कांग्रेस को वोट देने वाले पेट्रोल डीजल का उपयोग करना छोड़ दें, खाना पीना छोड़ दें तो देश में महंगाई कम हो जाएगी

Updated: Jun 04, 2021, 09:35 AM IST

केवल कांग्रेस को वोट देने वाले खाना पीना छोड़ दें तो महंगाई कम हो जाएगी, बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल का विवादित बयान
Photo Courtesy: India Tv

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कुछ ऐसा कह डाला है जिससे उन्हें चौतरफा आलोचना का शिकार होना पड़ा है। बीजेपी नेता ने विवादित बयान देते हुए कांग्रेस को वोट देने वाले लोगों से पेट्रोल डीजल का उपयोग बंद करना और खाना पीना छोड़ने की अपील की है। बृजमोहन अग्रवाल का दावा है कि ऐसा करने से देश को महंगाई कम हो जाएगी। इतना ही नहीं बीजेपी नेता महंगाई को एक राष्ट्रीय आपदा नहीं मानते। 

दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय बृजमोहन अग्रवाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पत्रकारों से यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि अगर महंगाई एक राष्ट्रीय आपदा है तो मुझे लगता है कि जो लोग इसे आपदा कह रहे हैं, वो लोग अब खाना पीना बंद कर दें, अन्न त्याग दें, पेट्रोल डीजल का उपयोग करना बंद कर दें। बीजेपी नेता ने कहा कि खाली अगर कांग्रेसी और कांग्रेस को वोट देने वाले लोग ही यह कर देंगे तो महंगाई कम हो जाएगी। 

बृजमोहन अग्रवाल ने यह बयान छत्तीसगढ़ के कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के बयान के जवाब में दिया है। मोहन मरकाम ने कहा था कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान देश में महंगाई दोगुनी से अधिक हो गई। कोरोना से लोगों की आय प्रभावित हो चुकी है, लेकिन महंगाई कम होने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस नेता ने इसके लिए मोदी सरकार और इसकी नीतियों को ज़िम्मेदार बताया था। लेकिन इसके जवाब में बृजमोहन अग्रवाल ने जो कहा वो बेहद ही असंवेदनशील है।