बलौदा बाजार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में एक पिकअप ट्रक से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। सीएम बघेल ने इस हादसे को लेकर दुख जताया है।

Updated: May 15, 2023, 09:56 AM IST

बलौदा बाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां रायपुर-बलौदा बाजार नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, करीब 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

हादसा रविवार देर रात जिले के पलारी पुलिस थाना इलाके के गोडा पुलिया के पास हुआ है। पिकअप सवार लोग छठी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। इस हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस दौरान पता चला कि पिकअप में सवार लोग किसी पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। हादसे के वक्त पिकअप में करीब दो दर्जन लोग सवार थे। हादसा होते ही एक मासूम समेत पांच महिलाओं की मौत हो गई, जबकि करीब 20 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि पिकअफ और ट्रक दोनों गलत दिशाओं से आ रहे थे।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना को लेकर दुख जताया है। सीएम बघेल ने ट्वीट किया, 'बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर दिवंगतजनों के परिवारों को हिम्मत दे। हम सब दुःख में साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। ॐ शांति:।'