रमन सिंह सरकार में मंत्री रहे राजिंदर सिंह भाटिया ने की खुदकुशी, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

राजिंदर सिंह भाटिया रमन सिंह सरकार के पहले कार्यकाल में परिवहन विभाग के राज्य मंत्री बने थे, 2013 में टिकट काटे जाने पर उन्होंने बगावती रुख अपनाया था

Updated: Sep 19, 2021, 10:30 PM IST

रमन सिंह सरकार में मंत्री रहे राजिंदर सिंह भाटिया ने की खुदकुशी, लंबे समय से चल रहे थे बीमार
Photo Courtesy: Lalluram

राजनांदगांव। बीजेपी नेता राजिंदर सिंह भाटिया ने खुदकुशी कर ली है। राजनांदगांव में छुरिया थाना क्षेत्र स्थित अपने आवास पर उन्होंने आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजिंदर सिंह भाटिया फांसी के फंदे पर झूल गए। भाटिया काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे। हालांकि भाटिया ने खुदकुशी का कदम क्यों उठाया, इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। 

राजिंदर सिंह भाटिया तीन बार के विधायक रह चुके थे। वे खुज्जी विधानसभा से निर्वाचित हुए थे। भाटिया छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री भी रह चुके थे। पूर्व सीएम रमन सिंह के पहले कार्यकाल में भाटिया को परिवहन विभाग का राज्य मंत्री बनाया गया था। 

2013 तक भाटिया बीजेपी में सक्रिय रहे। लेकिन विधानसभा चुनाव में टिकट न मिल पाने से नाराज़ हो कर भाटिया ने बीजेपी छोड़ दी। भाटिया ने निर्दलय चुनाव लड़ा, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद 2014 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उनकी बीजेपी में वापसी भी हो गई।