ऋतिक रोशन मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ़्तर में मौजूद, कंगना से जुड़े ईमेल केस में दर्ज होना है बयान

ऋतिक की पेशी की खबर सुनकर कंगना ने किया कमेंट, एक बार फिर एक्टर को पूर्व ब्वॉयफ्रेंड बताते हुए कहा, दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा बेवकूफ सिली एक्स अब भी वहीं है

Updated: Feb 27, 2021, 12:13 PM IST

Photo courtesy: DNA
Photo courtesy: DNA

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन मुंबई कमिश्नर के दफ्तर में पहुंचे हैं। कंगना रनौत से जुड़े ईमेल केस में बयान दर्ज करवाने के लिए मुंबई पुलिस ने उन्हें बुलाया है। ऋतिक सुबह करीब 11 बजे वहां पहुंचे। मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने उन्हें समन जारी कर शनिवार को पेश होने के लिए कहा था। अब क्राइम ब्रांच की क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट ऋतिक रोशन से मामले की पूछताछ कर बयान दर्ज कर रही है।

 

इससे पहले कंगना रनौत ने इसी मामले में ऋतिक रोशन पर एक बार फिर से निशाना साधा है। कंगना ने ऋतिक को ट्विटर पर टैग करते हुए एक बार फिर सिली एक्स कहा है। कंगना ने लिखा है कि दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा बेवकूफ पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अभी भी वहीं है। उसी मोड़ पर, जहां ये वक्त दोबारा लौट कर नहीं जाने वाला।

 

ऋतिक रौशन और कंगना के बीच का यह मामला करीब 5 साल पुराना है,  जिसके बारे में मुंबई की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट CIU अब केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

और पढ़ें : मुंबई पुलिस का ऋतिक को समन, कंगना से जुड़े ईमेल विवाद में 27 फरवरी को दर्ज होंगे बयान

ऋतिक रोशन ने कंगना पर ढेरों ईमेल भेजकर तंग करने का आरोप लगाया था। इसी सिलसिले में दोनों एक्टर्स ने एक-दूसरे को कई लीगल नोटिस तक भेजे थे। पुलिस ऋतिक के मोबाइल और लैपटॉप की पड़ताल कर चुकी है। जिनमें साल 2013 से 2014 के बीच किए गए ईमेल्स का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। कंगना और ऋतिक काइट्स और कृष-3 में साथ काम कर चुके हैं।