मुंबई पुलिस का ऋतिक को समन, कंगना से जुड़े ईमेल विवाद में 27 फरवरी को दर्ज होंगे बयान

ऋतिक रोशन ने आरोप लगाया था कि कोई उनकी फेक आईडी बनाकर कंगना से बातचीत कर रहा है, जबकि कंगना का दावा है कि ऋतिक ने खुद नई ईमेल आईडी दी थी

Updated: Feb 26, 2021, 06:58 AM IST

Photo Courtesy: India today
Photo Courtesy: India today

मुंबई। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्टर ऋतिक रोशन को कंगना रनौत से जुड़े ईमेल विवाद के सिलसिले में समन किया है। ऋतिक को कल यानी शनिवार 27 फरवरी को इस सिलसिले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) में अपने बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया गया है। खबरों की मानें तो ऋतिक के बाद क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट कंगना के बयान भी दर्ज करेगी। कंगना और ऋतिक के बीच ईमेल को लेकर हुए विवाद का यह केस बरसों पुराना है।

करीब 5 साल पुराने पहले इस केस की जांच साइबर सेल द्वारा की जा रही थी। लेकिन ऋतिक की ओर से शिकायत की गई थी की जांच की गति धीमी है, जिसके बाद पिछले साल दिसंबर 2020 में केस क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट CIU को ट्रांसफर कर दिया गया। पांच साल पहले 2016 में ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

ऋतिक रोशन का आरोप था कि कंगना की तरफ से उन्हें ढेरो ईमेल भेजकर तंग किया गया है। इस मामले में दोनों ने एक-दूसरे को कई कानूनी नोटिस भेजे थे। इस केस में ऋतिक के मोबाइल और लैपटॉप की जांच हो चुकी है, साल 2013 से 2014 के बीच भेजे गए ईमेल्स का कोई सुराग नहीं मिला। एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक को सिली एक्स तक कहा था। साल 2010 में कंगना और ऋतिक ने काइट्स फिल्म में और 2013 में कृष-3 में एक साथ काम किया था।