कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती बनीं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर

शिल्पा शिरोडकर ने UAE में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है, उन्होंने अपना अनुभव और एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपनी खुशी का इज़हार किया है

Updated: Jan 08, 2021, 09:56 PM IST

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड हस्ती बनीं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर
Photo Courtesy: Twitter

जहां पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वहीं कई देशों में कोरोना वैक्सीन लगाने का काम भी जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भारत की पहली फिल्मी हस्ती बन गई हैं, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई है। उन्होंने कोरोना का टीका लगवाने के बाद अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की है। शिल्पा ने लिखा है कि वे बिल्कुल स्वस्थ महसूस कर रही हैं। उन्होंने लिखा है कि कोविड वैक्सीन लग गई है और मैं सुरक्षित हूं, 2021 का स्वागत करने को तैयार, शुक्रिया यूएई।

 

शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया पोस्ट पर जो फोटो शेयर की है उसमें उनके हाथ में टीके के बाद लगाया गया टेप और पट्टी नजर आ रही है। उन्होंने मास्क भी पहन रखा है। शिल्पा शादी के बाद दुबई में शिफ्ट हो गई हैं। 

शिल्पा 90 के दौर में बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री थीं। उनकी पहली फिल्म भ्रष्टाचार थी जिसमें उन्होंने एक ब्लाइंड लड़की का रोल निभाया था। गोपी कृष्ण, दिल ही है, आंखें, किशन कन्हैया, बेवफा सनम, खुदा गवाह जैसी फिल्मों में काम कर चुकी शिल्पा गजगामिनी में आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। वे टीवी शो एक मुट्ठी आसमान में भी नजर आ चुकी हैं। शिल्पा को उनके बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है। शिल्पा की बहन नम्रता शिरोडकर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू से शादी की है। शिल्पा सोशल मीडिया के जरिए फैंस से अपने दिल की बात शेयर करती रहती हैं।

गौरतलब है कि बालीवुड के कई एक्टर्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें बिग बी अमिताभ बच्चन औऱ उनकी पूरी फैमिली समेत, नीतू कपूर, वरुण धवन, शामिल हैं। वहीं कई हस्तियों को कोरोना की वजह से जान से हाथ धोना पड़ा है।