नेकी कर दरिया में डाल का संदेश दे रही भोपाल की बेटी, ज़ी टीवी पर ऐश्वर्या खरे के नए शो भाग्य लक्ष्मी की धूम

एकता कपूर के नए शो भाग्य लक्ष्मी में भोपाल की टैंलेंटेड एक्ट्रेस ऐश्वर्या निभा रहीं लीड रोल, नेक दिल, निस्वार्थ लक्ष्मी को मिल रहा दर्शकों का प्यार, शो में अपनी जान पर खेलकर लोगों की मदद करती नजर आई एक्ट्रेस

Updated: Aug 04, 2021, 03:04 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

भोपाल। एकता कपूर का नया शो भाग्य लक्ष्मी मंगलवार से शुरू हो गया है। इस शो में भोपाल की ऐश्वर्या खरे लीड रोल में नजर आ रही हैं। भाग्य लक्ष्मी सोमवार से शुक्रवार तक रोजाना रात 8.30 पर देखा जा सकेगा। इस शो को लेकर जितना एक्साइटमेंट ऐश्वर्या में है उससे ज्यादा भोपाल की जनता में भी नजर आया। भाग्य लक्ष्मी में ऐश्वर्या ऐसे परिवार की बेटी का किरदार निभा रही हैं जिसके माता-पिता की मौत उसकी शादी के ही दिन हो जाती है, और फिर उसकी शादी नहीं हो पाती। फिर किस्मत उसे पंजाब के गांव से मुंबई ले आती है। यहां भी वह  अपनी फिक्र छोड़कर लोगों की मदद करती नजर आती है।  एकता कपूर के साथ ऐश्वर्या नागिन-5 और ये हैं चाहतें शो में काम कर चुकी हैं। ऐश्वर्या ने ये हैं चाहतें में नेगेटिव रोल निभाया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। क्रिटिक्स से भी ऐश्वर्या को काफी सराहना मिली थी।

 

 

अपने रोल को लेकर ऐश्वर्या काफी एक्साइटेड हैं, उनका कहना है कि भाग्य लक्ष्मी की लक्ष्मी की ही तरह रियल लाइफ में भी उनकी दो छोटी बहनें हैं, जिनके साथ वे काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। उनका कहना है कि वे रियल लाइफ में भी लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश करती हैं। लक्ष्मी की ही तरह ऐश्वर्या भी अपने कर्म पर ही भरोसा करती हैं। उनका मानना है कि लाइफ में लोगों को वही मिलता है, जिसके वे हकदार होते हैं। अगर आप निस्वार्थ होकर किसी की हेल्प करते हैं तो किस्मत आप पर मेहरबान रहती है। खुशियां बाटने से बढ़ती हैं, और बांटने से कम होता है। उनका कहना है कि भाग्य लक्ष्मी शो टीवी में दिखाई गई कहानियों से बिल्कुल अलग है। इसमें ऐश्वर्या के साथ रोहित सुचंति ऋषि के रोल में हैं।

 

 

ऐश्वर्या को शुरु से ही एक्टिंग का शौख था, उन्होने कई शोज में माडलिंग भी की है, ऐश्वर्या की मां शुभ्रा खरे का कहना है कि शुरुआत में पिता को एक्टिंग के शौख के बारे में बताने औऱ परमीशन लेने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी, लेकिन सिंगर पिता ने बेटी की एक्टिंग प्रतिभा को पहचाना और फिर उनकी एक्टिंग औऱ माडलिंग की ट्रेनिंग को प्रोत्साहन दिया। ऐश्वर्या के मॉडलिंग गुरु मुमताज खान हैं, जबकि उन्होंने चंद्रहास तिवारी और प्रीति झा से एक्टिंग की बारीकियां सीखी हैं। 

 

 

ऐश्वर्या खरे पिछले करीब 6 साल से एक्टिंग की फील्ड में हैं, उन्होंने दूरदर्शन के टीवी शो ये शादी है या सौदा से डेब्यू किया था। इस शो में उनके साथ उनकी मां शुभ्रा खरे भी अहम किरदार में नजर आईं थी। फिर उन्होंने जीटीवी के शो विष कन्या में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। एंड टीवी के शो साम दाम दंड भेद के बाद उन्हें बालाजी टेली फिल्म्स में एंट्री मिली थी। एकता कपूर के शो नागिन 5 में वे नागिन की बड़ी बहन मीरा के किरदार में नजर आई थीं। ऐश्वर्या की दमदार एक्टिंग से प्रभावित होकर एकता कपूर ने ऐश्वर्या को ये हैं चाहतें में एक खास रोल दिया था। ये हैं चाहतें में ऐश्वर्या पेरेलल लीड रोल नजर आई थी। उनके नेगेटिव किरदार पर भी फैंस ने प्यार बरसाया था। अब वे बालाजी टेलीफिल्म्स के नए शो भाग्य लक्ष्मी में नजर आ रही हैं।

 

 

नए शो भाग्य लक्ष्मी को लेकर भोपाल की नेहा सोनी का कहना है कि इस सीरियल को देखने के लिए वे काफी एक्साइटेड हैं, एक्टिंग के साथ-साथ भोपाल की बेटी को स्क्रीन पर देखना पंसद आता है। भाग्य लक्ष्मी की शूटिंग पूरे कोरोना प्रोटोकाल के तहत हो रही है, इनदिनों ऐश्वर्या औऱ उनके शो की टीम दिन रात शूटिंग में व्यस्त है। उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को नेकी करती ऐश्वर्या और उनका शो भाग्य लक्ष्मी पसंद आएगा। इस शो के बारे में एकता कपूर का कहना है कि कोरोना काल में लोगों की मदद करने की कहानियों से इंस्पायर होकर उन्होंने लक्ष्मी के किरदार को रचा है। जिसकी खूबी है नेकी।