रणबीर कपूर से शादी कर चुकी हैं आलिया भट्ट, ख्यालों में हुई कपल की ड्रीम वेडिंग

आलिया भट्ट ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि उन्होंने बरसों पहले रणबीर कपूर से अपने दिमाग में शादी कर ली है, वे उन्हें अपना पति मानती हैं

Updated: Feb 11, 2022, 09:00 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है। भई ये हम नहीं कह रहे इसका खुलासा खुद आलिया भट्ट ने किया है। ये बात और है कि उन्होंने ख्यालों में ही रणबीर को अपना दूल्हा बना लिया है। वे दिमाग में रणबीर कपूर से शादी कर चुकी हैं। आलिया और रणबीर पिछले 4 साल से सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों की फैमिलीज भी आपस में अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। अक्सर वे फैमिली के साथ पार्टी करते नजर आते हैं। ऐसे में आलिया का हैरान करने वाला स्टेटमेंट की वो पहले से ही रणबीर से शादी कर चुकी हैं। वह भी ना तो रील और ना रियल बल्कि वे अपने दिमाग में रणबीर को अपना मान चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai (@aliaabhatt)

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया कि वो अपने दिमाग में रणबीर से शादी कर चुकी हैं। वे मुस्कुराते हुए कहती नजर आती हैं कि ‘मैंने सालों पहले रणबीर कपूर से अपने दिमाग में शादी कर ली है’ आलिया के इस बयान पर लोग कई तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस उनकी मासूमियत पर फिदा हो रहे हैं। आलिया का ये बयान दिखाता है कि वे कितनी शिद्दत से रणबीर कपूर को चाहती हैं। इनदिनों आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसमें वे माफिया क्वीन का किरदार निभा रही हैं। जल्द ही वे रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai (@aliaabhatt)

इस बीच एक बार फिर आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि बॉलीवुड का पावर कपल इस साल अप्रैल में असल में शादी कर सकता है। कुछ दिनों पहले रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था की कोरोना की वजह से उनकी शादी टल गई नहीं तो वे अब तक शादी कर चुके होते। आलिया भी अक्सर कहती हैं कि पैंडेमिक ने उनके शादी के प्लान पर पानी फेर दिया है। कहा जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ही तरह आलिया और रणबीर राजस्थान के किसी शाही महल को शादी के लिए चुन सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai (@aliaabhatt)

और पढें: गंगूबाई की अदा पर दर्शक हुए फिदा, ढोलीड़ा गाने पर आलिया ने जमकर लगाए ठुमके   

आलिया और रणबीर अक्सर रणथंबौर में छुट्टियां बिताने जाते हैं। यह उन दोनों की पसंदीदा जगहों में से एक है। नया साल हो या रणबीर का बर्थ डे आलिया और रणबीर रणथंबौर में क्वालिटी टाइम बिताते हैं। महेश भट्ट के बर्थ डे पार्टी में रणबीर नजर आए थे, वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने क्रिसमस पर रणबीर और नीतू कपूर को डिनर पर बुलाया था। अक्सर दोनों की फैमिली पार्टी करते नजर आते हैं। आलिया के शादी वाले बयान से फैंस की उम्मीद जागी है की वे जल्द ही रणबीर से सिर सेहरा और आलिया को दुल्हन बने देखेंगे।