गंगूबाई की अदा पर दर्शक हुए फिदा, ढोलीड़ा गाने पर आलिया ने जमकर लगाए ठुमके

ढोल की थाप पर जमकर थिरकीं आलिया भट्ट, नवरात्रि सॉन्ग पर मूव्स से बनाया फैंस को दीवाना, कुमार के लिखे गाने को जाह्नवी श्रीमनकर और शैल हाड़ा ने गाया, क्रुति महेश ने की है जबरदस्त कोरियोग्राफी

Updated: Nov 12, 2022, 03:22 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज को तैयार है। फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। फैंस इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले इसका टीजर और ट्रेलर रिलीज हुए थे। अब फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। गाने का टाइटल ढोलीड़ा है। यह एक पारंपरिक नवरात्री सॉन्ग है। गाने में भव्य सेट के साथ संजय लीला भंसाली की खास टिपिकल स्टाइल देखने को मिलता है।

आलिया भट्ट का डांस देख फैंस पलके झपकाना भूल गए हैं। गाने में आलिया ने जमकर डांस किया है। इस में वे सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं।आलिया की एक्टिंग का नजारा तो फैंस ट्रेलर में देख ही चुके थे। अब उनके डांस ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है। ढोलीड़ा गाने में आलिया भट्ट जबरदस्त गरबा करती दिखाई दी हैं। ढोल की थाप पर आलिया के मूव्स देखने लायक है। इसमें दो राय नहीं की आलिया का यह गाना दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो जाएगा। रिलीज के साथ ही गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

इस गाने को जाह्नवी श्रीमनकर और शैल हाड़ा ने गाया है। इसके  लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। क्रुति महेश ने इस गाने की कोरियोग्राफी की है। फिल्म में म्यूजिक संजय लीला भंसाली ने दिया है।फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन और विजय राज भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

और पढ़ें: गंगूबाई का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शक्ति, संपत्ति और सदबुद्धि तीनों ही औरतें हैं तो मर्दों को किस बात का गुरूर

25 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर बेस्ड है। आलिया ने गांव की लड़की से कोठेवाली बनने की कहानी को बखूबी पर्दे पर दिखाने की कोशिश की है।