बेबी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

लोगों की नजरों से बचाने के बेटी को सीने से लगाए नजर आईं अनुष्का शर्मा, पति के साथ 4 महीने के दौरे पर गईं इंग्लैंड, वहां टीम इंडिया खेलेगी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल समेत कई मैच, यूके गवर्मेंट ने BCCI को दी है खिलाड़ियों को फैमिली लाने की परमीशन

Updated: Jun 03, 2021, 06:21 AM IST

Photo courtesy: twitter
Photo courtesy: twitter

गुरुवार तड़के टीम इंडिया इंग्लैंड में सीरीज क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए रवाना हो गई है। टीम के साथ इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी रवाना हुए हैं। साथ में बेटी वामिका भी नजर आई। दोनों ने डबल मास्क लगाया हुआ था। दोनों ब्लैक टी शर्ट में नजर आए। अनुष्का शर्मा अपनी बेटी को सीने से लगाए नजर आईं।

दरअसल 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाना है। वहीं 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन है। जिसे खेलने के लिए विराट और टीम इंडिया इंग्लैंड के पर रवाना हुई है। मुंबई एयर पोर्ट पर कैप्टन विराट कोहली के साथ उनकी वाइफ अनुष्का और बेटी भी दिखाई दीं। अब कैप्टन की फैमिली की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस बार यूके गवर्मेंट ने BCCI को इंग्लैंड टूर के लिए इंडियन क्रिकेट टीम के साथ उनकी वाइफ को भी साथ लाने की परमीशन दे दी है। यही वजह है कि विराट अपनी फैमिली को लेकर इंग्लैंड के लिए रवाना हुए हैं। टीम इंडिया प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए हैं। सभी क्रिकेटर्स लंदन पहुंचेंगे, और 6 दिनों तक प्रैक्टिस मैच खेलेंगे। उसके बाद 18 जून से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होगा।

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम साउथैंप्टन के एक ही होटल में रुकने वाली है। वहीं टीम इंडिया इंग्लैड के साथ 4 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। वहीं अनुष्का फिलहाल अपना प्रोडक्शन हाउस चला रही हैं। वे कई वेब  सीरीज और फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही हैं। इन्हीं के बैनर तले फिल्म ‘Qala’ बन रही है, जिससे इरफान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू कर रहे हैं। 

इस साल जनवरी में अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है, वे कई बार एयरपोर्ट पर बेटी के साथ स्पॉट हुई हैं। जब भी विराट बाहर जाते हैं अनुष्का उनके साथ रहती हैं। फैंस एक्टर की बेटी वामिका का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।