बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली के भाई जतिन की कोरोना से मौत

सोशल मीडिया पर इमोशनल हुई निक्की तंबोली, कहा दादा तुम्हें खोने के बाद हमारा दिल टूट चुका है, कोरोना और टीबी की वजह से फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया था

Updated: May 04, 2021, 05:04 PM IST

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली के भाई जतिन की कोरोना से मौत
Photo courtesy: Instagram

कोरोना पूरी दुनिया पर कहर बन कर टूटा है, फिल्मी दुनिया भी इससे अछूती नहीं है। बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई जतिन का निधन कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया है। 29 साल के जतिन काफी समय से बीमार थे, उनका एक फेफड़ा काम कर रहा था। उन्हें टीबी की बीमारी थी, जिसके बाद उन्हें कोरोना संक्रमण भी हो गया था।

जब निक्की बिग बॉस हाउस में थी तब भी उन्होंने अपने भाई की बीमारी का जिक्र शो के दौरान किया था। मंगलवार सुबह निक्की के भाई जतिन ने आखिरी सांस ली। भाई के मौत की खबर निक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर अपने भाई को याद करते हुए निक्की एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। साथ ही उनके साथ अपनी फोटों भी पोस्ट की है। निक्की ने बताया है कि उनके बड़े भाई जतिन का केवल एक ही लंग एक्टिव था, वह भी टीबी और कोरोना की चपेट में आ गया था।

अपने इमोशनल पोस्ट में निक्की ने लिखा है कि "हम में से कोई नहीं जानता था कि भगवान आज सुबह तुम्हारा नाम ले लेंगे। जिंदगी में हमने तुम्हें बहुत प्यार किया, मौत के बाद भी प्यार करते रहेंगे। तुम्हें खोने के बाद हमारा दिल टूट चुका है। तुम अकेले नहीं गए, अपने साथ हमारे एक हिस्से को भी लेकर गए हो।

निक्की ने अपनी पोस्ट में बताया है कि ‘20 दिन पहले ही उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसके एक लंग ने काम करना बंद कर दिया था। उसका केवल एक ही फेफड़ा काम कर रहा था। इन 20 दिनों में जतिन को टीबी और कोरोना की बीमारी भी लग गई। निक्की ने बताया कि उनके भाई को आखिरी दिनों में निमोनिया भी हो गया था।

डाक्टरों ने उन्हें बचाने की लाख कोशिश की लेकिन मंगलवार सुबह उसके दिल ने धड़कना भी बंद कर दिया। निक्की लिखती हैं कि भगवान ने उसे कई बार बचाया लेकिन वो कहते हैं न कि जो लिखा है वह होता है। भाग्य को कोई नहीं बदल सकता। मैं उन सभी का शुक्रिया करती हूं जिन्होंने मेरे भाई के लिए दुआ की। वह हॉस्पिटल्स से थक गया था। अब वह एक अच्छी जगह पर और बेहतर हाथों में है। भगवान उसकी देखभाल करेगा।‘

निक्की ने पोस्ट में लिखा है कि हम तुम्हें मिलियन टाइम्स मिस करेंगे, तुम्हारे लिए रोएंगे, काश, केवल प्यार तुम्हें बचा सकता तो तुम हमें छोड़कर ऐसे न जाते, हम किसी दिन दोबारा मिलेंगे। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरा भाई बनाया, जब तुम इस धरती पर थे। तुम हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में और दिल में रहोगे। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें. दादा, मैं आपको बहुत मिस करूंगी।

निक्की के बड़े भाई जतिन इंजीनियर थे। जतिन अपने पैरेंट्स के साथ रहते थे। निक्की ने कुछ दिन पहले ही भाई की लंबी उम्र के लिए घर पर पूजा भी रखी थी।बिग बॉस 14 के बाद से निक्की अपने परिवार से अलग रहती थीं। बिग बॉस 14 में आने से पहले निक्की ने साउथ की फिल्मों में काम किया था। कंचना 3 में भी नजर आई थीं।

निक्की बिगबॉस के दौरान अपनी बोल्डनेस और अपने तीखे तेवरों की वजह से चर्चा में रही हैं। शो भले ही रूबीना दिलैक जीत ले गईं, लेकिन निक्की तंबोली भी चर्चाओं में रही हैं, खबर है कि शो  के बाद उनके पास कई फिल्मों के आफर भी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फैंस उनके भाई के निधन पर उन्हें ढांढस बंधाते नजर आ रहे हैं।