भाई बहन के प्यार से गुलजार हुआ सोशल मीडिया, फिल्मी सितारों ने मनाई राखी और बोले एक हजारों में मेरी बहना है

बॉलीवुड में मची रक्षाबंधन की धूम,राखी के मौके पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फिल्म स्टार्स की तस्वीरें, राखी पर इमोशनल पोस्ट की शेयर कर जताया प्यार

Updated: Aug 22, 2021, 11:23 AM IST

Photo courtesy: Instagram
Photo courtesy: Instagram

रक्षाबंधन का पर्व देश भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। यह दिन बहन और भाई के प्यार का प्रतीक है। इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं। भाई बहने के प्यार में पगा यह त्यौहार बॉलीवुड में भी हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन की धूम फिल्मी सितारों के घर भी मची है। सेलीब्रिटीज अपने भाई-बहनों को बधाई देने के साथ-साथ उनके साथ त्यौहार मनाने में जुटे हैं। सोशल मीडिया पर लोग अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं। इनमें सारा अली खान-इब्राहिम अली खान, अर्जुन कपूर-अंशुला कपूर, श्वेता अभिषेक, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय ने फैंस को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने फैंस को बधाई दी है। 

माधुरी दीक्षित ने अपने भाई को राखी बांधते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो में माधुरी अपने भाई को राखी बांधते दिखाई दे रही हैं, उन्होंने अपना लुक बेहद सिंपल रखा है, वे सूट पहने नजर आ रही हैं, उनके हाथ में पूजा की थाली है, वे अपने भाई की आरती उतार रही हैं।

 

रक्षाबंधन के खास मौके पर बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने छोटे भाई अभिषेक के साथ एक फोटो शेयर किया है कैप्शन दिया है मेरी जान, दोनों की बॉन्डिग काफी स्ट्रांग है, श्वेता हर मौके पर भाई का सपोर्ट करती नजर आती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर, सोनम कपूर, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, रिया कपूर और नए जीजा बने मोहित मारवाह के साथ एक फोटो शेयर की है। साथ ही एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। साथ में एक प्यारा सा कमेंट करते हुए भाई बहनों का साथ बना रहने की कामना की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

वहीं मिमी फेम एक्ट्रेस कृति सेनन और उनकी बहन नुपुर का रिश्ता काफी खास है, दोनों बहनें हर साल एक-दूसरे को राखी बांधती हैं। उनका मानना है कि रक्षा का वादा बहन से भी तो किया जा सकता है। कृति ने नुपुर के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

सोशल मीडिया सेंसेशन सारा अली खान ने रक्षा बंधन पर अपने भाई इब्राहिम को विश किया है। वहीं उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। सारा ने इब्राहिम के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जहां वे फनी जोक से भाई को चिढ़ाती हैं, और वह उन्हें रोकने के लिए कहता नजर आता है।

 

बालीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार की बहन का नाम अलका है। राखी पर उन्होंने बहन की एक फोटो शेयर की है। और लिखा है कि  जब भी वे दुविधा में होते हैं तो बहन के पास जाते हैं, कोई ऐसा व्यक्ति जो हमेशा उनके साथ खड़ा है, जब वे गलत होते हैं तो उन्हें करेक्ट करता है, उनकी अचीवमेंट के लिए सबसे ज्यादा खुश होती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

रणदीप हुड्डा ने अपनी बहन अंजलि के साथ राखी का त्यौहार मनाया। सोशल मीडिया पर रणदीप ने एक प्यारा सा फोटो शेयर किया है। अनुष्का शर्मा ने भाई कर्णेश के साथ के बचपन के फोटोज शेयर किए हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने अपनी प्यारी बहन एकता कपूर की फोटो शेयर करते हुए बधाई दी है। साथ में लिखा है 'एक हज़ारों में मेरी बहना है'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

 

सेलीब्रिटीज के राखी सेलीब्रेशन को सोशल मीडिया फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।