कपिल शर्मा के शो में होगी सुदेश लहरी की एंट्री, कॉमेडी सर्कस के रीयूनियन की तैयारी

खत्म हुआ कपिल शर्मा के फैंस का इंतजार, नए कलेवर के साथ अगस्त में ऑन एयर होगा कॉमेडी किंग का शो, सुदेश लहरी के साथ पुरानी टीम भी आएगी नजर

Updated: Jul 19, 2021, 08:15 AM IST

Photo courtesy: twitter
Photo courtesy: twitter

लोगों को अपनी कॉमेडी के जरिए लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर फैंस को हंसाने और गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। एक लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा  फिर से वापसी कर रहें है। इस बार उनके साथ भारती सिंह, कीकू शारदा के साथ एक और चेहरा नजर आएगा। हरदिल अजीज द कपिल शर्मा शो में  सुदेश लहरी की भी एंट्री होने वाली है। अब जल्द ही कपिल शर्मा का शो दोबारा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

दरअसल लॉकडाउन की वजह से कपिल के शो की शूटिंग  बंद हो गई थी, तभी  से इसके दोबारा शुरु करने की डिमांड की जा रही थी। कपिल की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। शो बंद होने से उनके  काफी निराशा थी।  लेकिन अब कॉमेडी किंग अपनी ब्रिगेड के कलाकारों  के साथ लौट रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपिल ने फोटो शेयर की है जिससे फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है।  इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में एक कपिल ने धमाकेदार सरप्राइज दिया है जिससे फैंस की खुशी को दोगुनाी हो गई।

 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में सभी कॉमेडियन ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा का शो अगस्त में ऑन एयर होने वाला है, जिसकी तैयारी जोरों पर हैं। कपिल शर्मा के साथ तस्वीर में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी दिखाई दे रहे हैं। सुदेश और कपिल कामेडी सर्कस में नजर आ चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के शो में कॉमेडी सर्कस के रियूनियन की तरफ इशारा है। कपिल के शो में अर्चना पूरण सिंह भी स्पेशल रोल में फैंस का मनोरंजन करती रहेंगी।इससे पहले सुनील ग्रोवर की एंट्री की भी बात कही जा रही थी, लेकिन फिलहाल वे और सिमोना तस्वीर में नजर नहीं आए हैं।