सुर्ख लाल जोड़ा पहन दुल्हन बनीं दीया मिर्जा, सफेद कुर्ते पाजामे में नजर आए वैभव

एक दूजे के हुए दीया और वैभव, सादे समारोह में लिए सात फेरे, अदिति राव हैदरी ने निभाया बहन का फर्ज, वैभव के जूते चुराकर मांगा नेग

Updated: Feb 15, 2021, 08:08 PM IST

सुर्ख लाल जोड़ा पहन दुल्हन बनीं दीया मिर्जा, सफेद कुर्ते पाजामे में नजर आए वैभव
Photo Courtesy: Instagram

दीया मिर्जा और वैभव रेखी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने हिन्दू रीतिरिवाज के अनुसार फेरे लिए। दीया वैभव के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रही हैं। दुल्हन बनी दीया गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

 

दुल्हन ने ट्रेडिशनल लाल साड़ी विद गोल्डन बार्डर पहन रखा था, उसके साथ ट्रेडिशनल ज्वैलरी कैरी की। उनका मांग टीका, नेकलेस और चूड़ा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

 

शादी में कम लोगों को ही बुलाया गया है। कपल की शादी तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसमें दुल्हन बनीं दीया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। दूल्हा बने वैभव रेखी सफेद कुर्ते पायजामे में नजर आए। कपल एकसाथ बेहद खूबसूरत दिखाई दिया। अदिति राव हैदरी ने दीया की बहन की भूमिका निभाई और जीजा बने वैभव के जूते चोरी कर नेग मांगा।

 

आज ही दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी मेंहदी की फोटो शेयर की थी। दीया के हाथों में वैभव के नाम की मेंहदी खूब रंग लाई है। सोशल मीडिया पर मेंहदी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है 'प्यार'।

और पढ़ें: दीया मिर्जा, वैभव रेखी बनेंगे दूल्हा दुल्हन, सोशल मीडिया पर छा गई मेहंदी की फोटो

फैंस दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं। दीया और वैभव ने वहां मौजूद मीडिया के लोगों का भी मुहं मीठा करवाया।