गंगूबाई का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शक्ति, संपत्ति और सदबुद्धि तीनों ही औरतें हैं तो मर्दों को किस बात का गुरूर

3 मिनट के ट्रेलर ने बढ़ाया फैंस का एक्साइटमेंट लेवल, संजय लीला भंसाली का कमाल का डायरेक्शन और आलिया की अदाकारी देखने फैंस बेताब, 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Updated: Feb 04, 2022, 07:33 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज के चंद मिनटों में ही से लाखों व्यूज और कमेंट मिले हैं। ट्रेलर में आलिया एक से बढ़कर एक दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रही हैं। फिल्म में तवायफ से माफिया क्वीन बनने की झलक दिखाई देती है। इससे पहले फिल्म की टीजर आया था, तब फैन्स आलिया ने अपना परिचय गंगूबाई  के तौर पर दिया था। फिल्म में गंगूबाई चांद थी चांद रहेगी, कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती। एक सीन में आलिया कहती हैं कि शक्ति, संपत्ति और सदबुद्धि तीनों ही औरतें हैं तो मर्दों को किस बात का गुरूर। इन सीन्स में आलिया की एक्टिंग देखने लायक है। आपसे ज्यादा इज्जत है हमारे पास, आपकी इज्जत एक बार गई तो गई, हम हर रात इज्जत बेजती है साली खत्म ही नहीं होती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

माफिया क्वीन ऑफ मुंबई गंगूबाई पर आधारित इस फिल्म इसे अजय देवगन कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट की है, कहानी एस हुसैन जैदी ने लिखी है। आलिया ने अपने एक्टिंग से साबित कर दिया है, कि वे सुपर सितारा और लाखों दिलों की धड़कन क्यों हैं। 

और पढ़ें: फ़ैन फॉलोविंग में रजनीकांत से आगे निकले अल्लू अर्जुन, ट्विटर पर 65 लाख फॉलोवर्स वाले पहले साउथ स्टार

ट्रेलर में आलिया भट्ट का अलग ही अवतार में देखने को मिला है। आलिया के लुक और सिग्नेचर स्टेप देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी। हम दिल दे चुके सनम के बाद अजय देवगन और संजय लीला भंसाली साथ में काम कर रहे हैं। जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

ट्रेलर 3 मिनट 12 सेकंड में दिखाया गया है कि आखिर कैसे एक लड़की माफिया क्वीन गंगूबाई बनाती है। फिर वह पॉलिटीशन बनने की कोशिश करती है। ट्रेलर में फिल्म के बड़े सेट भी देखने लायक हैं। शानदार अदाकारी, मजबूत डायलॉग्स सभी चीजें फिल्म को औरों से अलग करती हैं।