Film Dhakad Shooting: भोपाल में गूंजा लाइट कैमरा एक्शन, कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग का आगाज

भोपाल के इकबाल मैदान पर कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग शुरू, बैतूल में भी शूट होगा फिल्म का अहम हिस्सा, कोयला खदानों के आसपास तस्करों की धुनाई करेंगी कंगना

Updated: Jan 09, 2021, 10:50 PM IST

Film Dhakad Shooting: भोपाल में गूंजा लाइट कैमरा एक्शन, कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग का आगाज
Photo Courtesy: twitter

भोपाल। बॉलीवुड की कांट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग भोपाल के इकबाल मैदान में शुरू हुई। इस मौके पर मध्यप्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर मौजूद थीं। शूटिंग के मद्देनजर इकबाल मैदान के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

जाने माने एड डायरेक्टर रजनीश राज़ी घई इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई हैं। फिल्म कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में हैं।

फिल्म भोपाल के अलावा सारणी पावर प्लांट और पचमढ़ी में फिल्माई जाएगी। प्रदेश के विभिन्न लोकेशन्स पर 2 माह में फिल्म की शूटिंग पूरी होगी। यह एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। जिसके लिए एक्शन सीन खुद कंगना करने वाली हैं, उन्होंने बाकायदा इसके ट्रेनिंग सेशन अटेंड किए थे, उनके फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

फिल्म धाकड़ कोयला खदानों और वहां हो रही तस्करी पर आधारित है, जिसमें कंगना एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। बैतूल के आसपाल कोयला खदानों में फिल्‍म की शूटिंग होगी। फिल्म कंगना इंटेलिजेंस अफसर बनकर कोयला तस्करों से पंगा लेती नजर आएंगी। यह पहली हिन्दी मूवी होगी जो बैतूल में शूट होने जा रही है। 

धाकड़ की शूटिंग के लिए कंगना रनौत शुक्रवार देर शाम भोपाल आई हैं। भोपाल एयरपोर्ट पर कंगना ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी और वूलन कोट में नजर आईं। उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था। 

धाकड़ा फिल्म का टीज़र 2019 में आया था। कोरोना महामारी की वजह से फिल्म अटक गई थी। वैसे इनदिनों कंगना धाकड़ के अलावा तेजस की भी शूटिंग कर रही हैं, हाल ही में उन्होंने जयललिता की लाइफ पर बनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी की है।

मध्यप्रदेश की खूबसूरत लोकेशन्स फिल्म मेकर्स को खूब पसंद आ रही हैं, इनदिनों करीब 10 फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग प्रदेश के कई स्थानों में जारी है। इनमें भोपाल, इंदौर के अलावा खरगोन, खंडवा, उज्जैन, होशंगाबाद, जबलपुर, ग्वालियर, मुरैना और निवाड़ी की लोकेशन शामिल हैं।गौरतलब है कि हाल ही में भूमि पेडनेकर और अरशद वारसी की फिल्म दुर्गामती भी यहीं शूट हुई थी। वहीं हुमा कुरैशी की वेबसीरीज महारानी का ज्यादातर हिस्सा भोपाल के आसपास शूट हुआ है। फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी अपनी अगली तीन फिल्मों की शूटिंग मध्यप्रदेश में करने वाले हैं।

धाकड़ से पहले कंगना रनौत की तीन फिल्मों की शूटिंग मध्यप्रदेश में हो चुकी है। 'रिवाल्वर रानी', 'मणिकर्णिका', 'पंगा' भोपाल, ग्वालियर और महेश्वर में फिल्माई गई थी। यह चौथा मौका है जब कंगना रनोट मध्यप्रदेश में शूटिंग करने वाली हैं, इस बार उनका दो महीने का शेड्यूल है। गौरतलब है कि कंगना रनोत को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वाय-प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी हुई है।