Kangana Ranaut: तेजस में फाइटर पायलट के रोल में दिखेंगी कंगना रनौत

Tejas: कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ की नई झलक दिखाई, फिल्म में भारतीय वायु सेना की पायलट के तौर पर दिखेंगी कंगना

Updated: Aug-29, 2020, 12:06 AM IST

Kangana Ranaut: तेजस में फाइटर पायलट के रोल में दिखेंगी कंगना रनौत

बॉलीबुड़ अभिनेत्री कंगना रनौत के फैंस के लिये एक खुशखबरी सामने आयी है। कंगना जल्द फिल्म तेजस में एक फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आयेंगी। इसकी सूचना 28 अगस्त को स्वयं अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर करके दी।

कंगना रनौत

शुक्रवार को कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया। जिसमें फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ’तेजस दिसंबर में उड़ान भरेगा, भारतीय वायु सेना के जांबाज पायलटों को समर्पित इस शानदार कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं। जय हिंद। इस पोस्टर में वह वायु सेना के पायलट की वर्दी में दिख रही हैं और उनके पीछे इंडियन एयर फोर्स का फाइटर प्लेन तेजस खड़ा है।आपको बता दें कि फिल्म तेजस’ की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी।

कंगना ने वैसे तो हमेशा अलग अलग तरह के रोल किये है परन्तु फिल्म तेजस में वे एक जांबाज भारतीय पायलट के रूप में नजर आयेंगीं। RSVP प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा करेंगे।यह फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होगी।जिसका कंगना के फैंस को बेसब्री से इंतजार रहेगा।