कपिल शर्मा ने उड़ाया अक्षय कुमार का मज़ाक, पीएम मोदी के इंटरव्यू को लेकर ली चुटकी

अक्षय कुमार और सारा अली खान अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे, इस दौरान अक्षय कुमार को कपिल शर्मा पर तंज कसना भारी पड़ गया

Updated: Jan 04, 2022, 06:57 AM IST

मुंबई। टीवी दुनिया के बहुचर्चित कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार को कपिल शर्मा पर तंज कसना भारी पड़ गया। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने जब खुद के सवाल को दूसरों के हवाले से पूछने को लेकर कपिल शर्मा पर तंज कसा, तब कपिल शर्मा ने भी अपनी हाजिरजवाबी का परिचय देते हुए अक्षय कुमार को उनके द्वारा लिए गए प्रधानमंत्री के इंटरव्यू की याद दिला दी। 

दरअसल अक्षय कुमार, सारा अली खान और आनंद एल राय, कपिल शर्मा शो के सेट पर अपनी नई फिल्म अतरंगी रे का प्रचार करने पहुंचे थे। शो की शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अर्चना पूरन सिंह की तरफ देखते हुए, कपिल शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि इसे जब भी कोई सवाल का पूछना होता है, तो यह हमेशा ये क्यों कहता है कि बच्चों का सवाल है? अर्चना जी का सवाल है? 

अक्षय कुमार के इतना कहते ही कपिल शर्मा ने फौरन ही अक्षय कुमार को उनके द्वारा प्रधानमंत्री मोदी का लिए गए साक्षात्कार का ज़िक्र छेड़ दिया। कपिल शर्मा ने कहा कि मैंने आपकी एक इंटरव्यू देखी। आप बहुत बड़े राजनेता का इंटरव्यू कर रहे थे, मैं नाम नहीं लूंगा। लेकिन आपने उनसे पूछा था कि मेरे ड्राइवर का बच्चा पूछ रहा है कि क्या आप आम चूस कर खाते हैं? 

कपिल शर्मा के इतना कहते ही शो पर मौजूद तमाम लोगों की हंसी छूट पड़ी। सारा अली खान ने हंसते हंसते अपना चेहरा तक छिपा लिया। इस दौरान अक्षय कुमार भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए। लेकिन वे बार बार कपिल शर्मा को उस आदमी यानी प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेने के लिए कहते रहे। अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से कहा कि अगर असली बंदा है तो नाम ले। लेकिन कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री का नाम नहीं लिया। 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग कपिल शर्मा की इस हाजिरजवाबी और अक्षय कुमार को जवाब देने के लिए तारीफ भी कर रहे हैं। 

पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू को गैर राजनीतिक इंटरव्यू नाम दिया गया था। इस दौरान अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से अटपटे और बेहद हल्के फुल्के सवाल किए थे। जिसमें एक सवाल यह भी था कि आप आम कैसे खाते हैं। उस दौरान भी अक्षय कुमार के इस सवाल को लेकर काफी ट्रोल किया गया था।