करीना और अमृता अरोड़ा को हुआ कोरोना, बीएमसी ने जतायी सुपरस्प्रेडर होने की आशंका

करीना कपूर खान और उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है, दोनों ने हाल ही में कई पार्टियों में शिरकत की है, ऐसे में बॉलीवुड की कई हस्तियों के कोरोना की चपेट में आने की आशंका बढ़ गई है

Publish: Dec 13, 2021, 12:23 PM IST

Photo Courtesy : Zee News
Photo Courtesy : Zee News

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना की चपेट में आ गई हैं। सोमवार को ही दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद एहतियातन दोनों आइसोलेशन में चली गयी हैं।  

करीना और अमृता के कोरोना से संक्रमित पाये जाने ने चिंता बढ़ा दी है। दोनों के सुपरस्प्रेडर होने की आशंका भी जतायी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में बीएमसी के सूत्रों के हवाले से यह दावा किया जा रहा है कि चूंकि दोनों ने हाल ही में कई जलसों में हिस्सा लिया है, ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि कोरोना के संक्रमण ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया हो। 

करीना और अमृता के संक्रमण की चपेट में आने के बाद बीएमसी ने दोनों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग शुरु कर दी है। बीएमसी ने करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच कराने के निर्देश दिये हैं।   

हाल ही में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर द्वारा आयोजित पार्टी में शामिल हुई थीं। कभी खुशी कभी गम फिल्म के बीस साल पूरे होने के मौके पर करण जौहर की पार्टी में करीना अपनी बड़ी बहन करीश्मा कपूर के साथ पहुँची थीं। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा और रिया कपूर सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल थीं।