12 करोड़ की फीस लेकर सीता का किरदार निभाएंगी करीना कपूर खान, सोशल मीडिया में हो रहीं ट्रोल

डायरेक्टर अलौकिक देसाई की फिल्म में माता सीता के रोल के लिए करीना कपूर ने मांगे 12 करोड़, सोशल मीडिया पर बायकॉट करीना कर रहा ट्रेंड, यूजर्स ने कहा इनसे बेहतर सीता साबित होंगी कंगना, करीना को बताया शूपर्णखा

Updated: Jun 12, 2021, 01:07 PM IST

Photo Courtesy: Twitter
Photo Courtesy: Twitter

बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान  दोबारा मां बनने के बाद एक बार फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म डायरेक्टर अलौकिक देसाई की फिल्म ऑफर हुई है। इस फिल्म में वे सीता का किरदार निभाने वालीं हैं। खबरों की मानें तो करीना ने इसके लिए 12 करोड़ रुपए की फीस की डिमांड की है। जिसके बाद ट्विटर करीना कपूर के बायकॉट ट्रेंड करने लगा है।

कई यूजर्स को उनके खान होने से आपत्ति है तो किसी को कंगना रनौत सीता के रोल में देखना पसंद है। सोशल मीडिया पर करीना को ट्रोल किया जा रहा है। लोगों को आपत्ति है कि धार्मिक फिल्म रामायण में सीता के रोल के लिए करीना कपूर खान ने मोटी रकम मांगी है। इनदिनों ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है। किसी यूजर ने करीना के बॉयकॉट की मांग करते हुए लिखा है कि दो बच्चों वाले तलाकशुदा व्यक्ति से शादी करने वाली करीना माता सीता का किरदार निभाएंगी। यह सोचने की उनकी हिम्मत भी कैसे हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इससे पहले करीना फिल्मों के लिए केवल 6 से 8 करोड़ रुपए ही फीस के तौर पर लेती रही हैं। लोगों में करीना के खिलाफ खासा गुस्सा है, जिसे लेकर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। करने वालों की बाढ़ सी आ गई है।

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना कपूर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। लोगों ने यहां तक कहा कि सीता मां के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग बहुत अधिक हैं, लोगों ने तो इसे मानवता के खिलाफ तक कह डाला  है। करीना के साथ-साथ लोगों ने सैफ को भी इस विवाद में घसीटा है। दरअसल सैफ की वेबसीरीज तांडव पर भी धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था। वहीं कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि सीता नहीं बल्की करीना को शूपर्णखा का रोल प्ले करना चाहिए।

वैसे करीना ने फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। अपने छोटे बेटे के जन्म के बाद बढ़े वजन को कम करने के लिए जिम में घंटों पसीना बहा रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी साल दिसंबर के अंत में रिलीज होने वाली है। जिसमें उनके साथ आमिर खान नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने डिलिवरी के पहले ही पूरी कर ली थी। जबकि आमिर खान इनदिनों लद्दाख में अपना हिस्सा शूट कर रहे हैं। वे 45 दिनों के लिए लद्दाख में हैं, जहां कारगिल वार सीन फिल्मया जा रहा है।