क्रूज ड्रग्स केस: फ़िल्म मेकर इम्तियाज खत्री के ठिकानों पर NCB के छापे, आर्यन खान से जुड़ा है मामला

पिछले कई घंटों से इम्तियाज खत्री के घर और दफ्तर में चल रही है एनसीबी की रेड, बताया जा रहा है कि क्रूज ड्रग्स केस और आर्यन से जुड़ा है मामला

Updated: Oct 09, 2021, 09:44 AM IST

क्रूज ड्रग्स केस: फ़िल्म मेकर इम्तियाज खत्री के ठिकानों पर NCB के छापे, आर्यन खान से जुड़ा है मामला
Photo Courtesy: HT

मुंबई। मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। एनसीबी ने आज तड़के फ़िल्म मेकर इम्तियाज खत्री के घर और दफ्तर पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है की एनसीबी की टीम पिछले कई घंटों से खत्री के बांद्रा स्थित ठिकानों पर छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इम्तियाज खत्री के घर छापेमारी क्रूज ड्रग्स केस से जुड़ा हुआ है। फिलहाल खत्री के ठिकानों पर एनसीबी ने क्या कुछ बरामद किया है इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। इस मामले में एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार कर चुकी है। इस हाईप्रोफाइल केस में एनसीबी के अधिकारी काफी सावधानी से कोई कदम उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, जल्द गिरफ्तार हो सकता है किरण गोसावी

ड्रग्स केस में कल ही मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने आर्यन समेत अन्य आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया है। माना जा रहा है की अब आर्यन के वकील सतीश मनसिंदे जमानत के लिए सत्र न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकते हैं। इस मामले में अबतक एक नाइजीरियन व्यक्ति चिनेडु इग्वे समेत कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।