राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, एंजियोप्लास्टी सर्जरी के बाद भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद अब उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Updated: Aug 11, 2022, 09:32 AM IST

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, एंजियोप्लास्टी सर्जरी के बाद भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। इसके बाद भी उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि राजू के दिल में 95 प्रतिशत ब्लॉकेज है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके दिल की मुख्य धमनी में ब्लॉक है। ऐसे में डॉक्टरों ने दो स्टेंट डालकर उसका ऑपरेशन किया है। डॉ. अनन्या गुप्ता के मुताबिक राजू श्रीवास्तव का बीपी कंट्रोल में नहीं है। आमतौर पर एंजियोप्लास्टी के बाद मरीज की स्थिति ठीक हो जाती है और उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाता है। लेकिन एंजियोप्लास्टी के बाद भी राजू श्रीवास्तव का बीपी 80/56 पर बना हुआ है। इसलिए हालत बेहद गंभीर है। वह खुद से सांस नहीं ले पा रहे हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

यह भी पढ़ें: राजौरी में आर्मी कैंप पर फिदायीन हमला, तीन जवान शहीद, कैंप में घुसने की कोशिश में दो आतंकी ढेर

दिल्ली के एक होटल में रुके राजू श्रीवास्तव बुधवार को जिम में वर्क आउट कर रहे थे। तभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह ट्रेडमिल पर गिर पड़े। ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त वह अचानक सीने में तेज दर्द के बाद नीचे गिर गए थे। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए। राजू के अस्वस्थ होने की खबर सामने आने के बाद उनके करोड़ों प्रशंसकों में निराशा है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है।