बर्थ डे पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे सैफ अली खान, मालदीव से फोटो शेयर कर करीना ने किया विश

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पटौदी के 51वें बर्थ डे पर सोशल मीडिया पर लगा बधाई देने वालों का तांता, बेटी सारा ने फोटो शेयर कर कहा अब्बा को बताया सुपर हीरो

Updated: Aug 16, 2021, 08:44 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर में शुमार सैफ अली खान अपना 51वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव में हैं। दर्जनों लग्जरी गाड़ियों और करोड़ों की संपत्ति के मालिक सैफ अली खान की नेट वर्थ करीब 1120 करोड़ रुपए है। वे हर महीने करोड़ों की कमाई फिल्मों से करते हैं।

एक्टर मालदीव के एक द्वीप पर अपने दोनों बच्चों और वाइफ करीना के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर करीना ने दो फोटोज शेयर की हैं, एक में कपल अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के के साथ नजर आ रहा हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कपल पूल में रोमांटिक पोज में दिखाई दे रहा है। हाल ही मे मां बनी करीना काफी फिट लग रही हैं। करीना ने काफी वेट कम कर लिया है। कुछ महीनों पहले मां बनीं करीना शेप में आने के लिए जिम में पसीना बहा रही थीं। करीना की पूल वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, फैंस कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

 

 

सैफ की बेटी सारा ने भी अपने पिता को खास अंदाज में बर्थ डे विश किया है। वे लिखती है कि पिता उनके लिए सुपर हीरों हैं, वे उनका सपोर्ट सिस्टम हैं, दोस्त, गाइड और फिलासफर पिता को जन्मदिन की बधाई।

 

सैफ को बधाई देने वालों में अमृता अरोरा, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोरा, गौहर खान, साउथ  के सुपर स्टार प्रभास कुमार,  डिंपल कपाडिया शामिल हैं। सैफ अली के पिता नवाब मंसूरअली खां क्रिकेटर थे, और मां बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर थी। सैफ ने यश चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म परंपरा से डैब्यू किया था।

 

करियर के शुरुआती दिनों में ही सैफ अली ने 20 साल की उम्र में 32 साल की अमृता सिंह से शादी कर ली थी। जिस वक्त दोनों का अफेयर शुरू हुआ था तब अमृता कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही थी। और सैफ का करियर बस शुरू ही हुआ था। सारा औऱ इब्राहिम अमृता और सैफ के बच्चे हैं। एक दौर वह भी आय़ा जब सैफ ने पहली पत्नी से तलाक लेकर खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी कर ली।

फिल्मी खबरों की मानें तो सैफ की पहली शादी अटेंड करने करीना अपनी फैमिली के साथ पहुंची थी। तब करीना को सैफ ने उन्हें बेटा कह कर बुलाया था। सैफअली खान और करीना कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। ओमकारा, टशन, कुर्बान में दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी।

 

वैसे सैफ करीना की बड़ी बहन करिश्मा के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हम साथ-साथ हैं उन्ही में से एक फिल्म थी। करिश्मा ने खास अंदाज में सैफ को विश किया है

वहीं उनकी सफल फिल्मों में आशिक आवारा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, हमतुम, रेस 3, दिल चाहता है, कॉकटेल, एजेंट विनोद, सलाम नमस्ते, फैंटम, क्या कहना, गो गोवा गॉन, लव आजकल, तान्हा जी जैसी फिल्में हैं। सैफ ने तांडव फिल्म में एक पॉलीटीशियन का किरदार निभाया था, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था। कई जगहों पर एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज हैं। नवाब खानदान से चिराग सैफ की नेटवर्थ करीब 1120 करोड़ रुपए है।