मल्टीप्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे, ईद पर ही मिलेगी भाईजान के फैंस को ईदी

खत्म हुआ राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का इंतजार, 13 मई को ईद के दिन रिलीज होगी फिल्म, सलमान खान ने किया ऐलान, दुनियाभर में OTT प्लेटफॉर्म और सिनेमा घरों में भी होगी रिलीज, पे व्यू पैटर्न से फिल्म का मजा ले सकेंगे फैंस

Updated: Apr 21, 2021, 03:39 PM IST

मल्टीप्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे, ईद पर ही मिलेगी भाईजान के फैंस को ईदी
Photo courtesy: twitter

सलमान खान के फैंस के  लिए एक अच्छी खबर है। इस ईद पर भाई जान अपने फैंस को ईद का तोहफा देने जा रहे हैं, यह वही  तोहफा है जिसका इंतजार फैंस लंबे वक्त से कर रहे थे। फैंस सलमान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यही वजह है कि मेकर्स औऱ खुद सलमान ने ऐलान किया है कि इसी साल ईद रिलीज फिल्म को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज हैं। उन्होंने फैसला लिया है कि फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का मेगा रिलीज होगा। जिसे दुनिया भर के थिएटर्स के साथ OTT प्लेटफॉर्मस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा हैं। फैंस इस फिल्म को 13 मई 2021 को देख सकेंगे।

 

वर्ल्ड वाइड रिलीज होने वाली फिल्म मल्टीफॉर्मेट पर धूम मचाने को तैयार है। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से भारत में सीमित सिनेमा घरों में फिल्म रिलीज होगी। सलमान खान-दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'राधे' सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

वहीं 'पे पर व्यू' मॉडल के तौर पर जीप्लेक्स और सभी डीटीएच चैनलों पर एक साथ स्ट्रीम करने की तैयारी है। जहां फिल्म देखने के लिए पेमेंट करना होगा। उसके बाद ही इस फिल्म स्ट्रीम की जा सकेगी। इसके अलावा देश विदेश में जहां-जहां पर सिनेमाघर खुले हैं, वहां के सिनेमाघरों में 13 मई को फिल्म 'राधे' को रिलीज होगी।

सलमान खान फिल्म्स के PRO का कहना है कि "यह जरूरी है कि हम सभी एक साथ आएं और मौजूदा कोरोना महामारी की स्थिति के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के लिए समाधानों के बारे में सोचें। हम जरूरी गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल के अनुसार, हम जितने सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज कर सकते हैं, हम थिएटर मालिकों का समर्थन करेंगे। लेकिन, दिशानिर्देशों और सुरक्षा उपायों को देखते हुए, हमें यह सुनिश्चित करने के तरीकों को भी तैयार करना होगा कि फिल्म हमारे सभी दर्शकों तक पहुंचे। हम इस कठिन वक़्त के दौरान दर्शकों को उनके घरों की सुरक्षा से मनोरंजन के विकल्प से वंचित नहीं करना चाहते हैं।