भांजी आयत के साथ सलमान का डांस वीडियो वायरल, जेनेलिया के डांस की भी जमकर हो रही तारीफ

सलमान खान की बर्थ डे पार्टी के वीडियो आए सामने, भांजी को गोद में लेकर 'तम्मा तम्मा' गाने पर थिरके भाईजान, मामू जान के साथ बर्थ डे शेयर करती हैं भांजी आयत

Updated: Dec 28, 2021, 10:48 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी बहन अर्पिता की बेटी आयत के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं। दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखते ही बनती है। भांजी भी सलमान की गोद में बेहद खुश नजर आ रही है। भांजी और मामा का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।बच्ची को हंसते देख सलमान भी खुश होते दिखाई दे रहे हैं। मामा-भांजी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं। सलमान थानेदार फिल्म के गाने 'तम्मा तम्मा लोगे'  पर आयत को गोद में लेकर डांस कर रहे हैं। बच्ची को हंसता देख वे भी खुद भी मुस्कुराने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर मामा भांजी का केक काटते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान भांजी को गोद में लेकर केक काटते और बर्थ डे सॉन्ग गाते हैं।

 

सोमवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपना 56वां बर्थ डे मनाया है। 27 दिसंबर को ही सलमान की बहन अर्पिता की बेटी का भी जन्मदिन होता है। इस खास मौके पर फैंस,दोस्तों और रिश्तेदारों ने सलमान और आयत को बर्थडे विश किया। इसी बीच एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने सलमान खान के डांस का एक स्पेशल वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

 

वीडियो पुराना है जिसमें जेनेलिया डिसूजा और सलमान किसी पार्टी में डांस करते हैं। वहीं कई लोग इसे नया वीडियो भी कह रहे हैं। इंस्टाग्राम पर जेनेलिया डिसूजा ने बधाई देते हुए लिखा है कि "सबसे बड़े दिल वाले शख्स को जन्मदिन की बधाई।"

सलमान और जेनेलिया का डांस करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।बर्थ डे के ठीक एक दिन पहले सलमान को सांप ने डस लिया था, जिसके बाद उन्हें कई घंटे अस्पताल में गुजारने पड़े थे। सोशल मीडिया पर सलमान कहते नजर आए थे कि टाइगर भी जिंदा है और सांप भी, जब उनसे पूछा गया की इस साल का सबसे बेस्ट गिफ्ट क्या मिला तो सलमान ने कहा 3 किस, जो सांप ने दिया थे। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।