सिर पर पल्लू लिए रोमांटिक अंदाज में नजर आईं कैटरीना, साड़ी में दिखा गॉर्जियस अवतार

विक्की-कैट के प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें हो रहीं वायरल, 1800 घंटे में तैयार हुई कैटरीना की खास प्री ब्राइडल ड्रेस, शेरवानी में नजर आए विक्की कौशल

Updated: Dec 14, 2021, 08:52 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी का खुमार अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। तभी तो उनके हर अपडेट पर फैंस नजर बनाए हुए हैं। कपल ने अपने एक और प्री वेडिंग रिचुअल का फोटो शेयर किया है। जिसमें उनकी केमेस्ट्री देखते ही बनती है। दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार नजर आया। विक्की और कैटरीना धीरे धीरे अपनी शादी की अनसीन तस्वीरों के जरिए फैंस को ट्रीट दे रहे हैं। उनकी नई फोटोज देख सोशल मीडिया में धमाल मच गया है। 

इस बार जो फोटोज कपल ने शेयर की है, वे उनके प्री-वेडिंग शूट की हैं। जिसमें कैटरीना ने सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस पहनी है। जो कि घूंघट के साथ एक विंटेज इंस्पायर्ड कॉउचर साड़ी जैसा नजर आ रहा है। यह व्हाइट वेडिंग गाउन की तरह पेस्टल ट्यूल साड़ी है। जिसमें फूलों की कढ़ाई की गई है।

इसे बंगाल के हैडीक्राफ्ट आर्टिस्ट्स ने तैयार किया है। जिसमें बेहदी कीमती स्टोन्स और क्रिस्टल से सजाया गया है। इस हैडीक्राफ्ट को 40 कारीगरों ने करीब 1800 घंटो की कड़ी मेहनत से तैयार किया है। अपने प्रीवेडिंग फोटोशूट में कैटरीना मेहंदी वाले हाथों में फूलों का गुलदस्ता थामें शर्म से लाल होती नजर आईं। प्री वेडिंग शूट में दोनों का लुक जबरदस्त दिखाई दिया।

और पढ़ें: विक्की कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी में मचा धमाल, ढोल की थाप पर झूमते नजर आए घराती बाराती

इस खास साड़ी को कैटरीना ने सब्यसाची के हेरिटेज ज्वैलरी के साथ पहना था। उनके मैचिंग इयररिंग्स, ओपल और पेल रशियन एमराल्ड्स के साथ अनकटा डायमंड चोकर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। वहीं विक्की कौशल ने बैंगलोर सिल्क की कढ़ाई वाली शेरवानी को चूड़ीदार पजामें और सब्यसाची गोल्ड प्लेटेड बंगाल टाइगर बटन और कस्टम मेड जूतियों के साथ पेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

वहीं सोमवार को कपल ने अपने दूल्हा-दुल्हन अवतार की फोटोज शेयर की थी। जिसमें कैटरीना गजब की खूबसूरत लग रही थीं। कपल ने राजस्थान में शादी अंदाज में 9 दिसंबर को शादी की थी। जिसमें नो फोन पॉलिसी थी।

और पढ़ें: शादी के बाद विक्की कैटरीना की पहली तस्वीर, रॉयल अंदाज में हुई वेडिंग सेरेमनी

मेहमानों को फोन लाने की मनाही थी। शादी के फोटोज के राइट्स एक विदेशी मैग्जीन को दिए गए हैं। वहीं OTT प्लेटफॉर्म पर भी वीडियोज रिलीज करने के लिए 100 करोड़ के डील की खबर है।