विक्की कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी में मचा धमाल, ढोल की थाप पर झूमते नजर आए घराती बाराती

लड़की वालों और लड़के वालों में हुआ डांस कॉम्पीटीशन, मेहंदी सेरेमनी में ससुर के साथ कैटरीना ने लगाए ठुमके, विक्की के साथ किया रोमांटिक डांस

Updated: Dec 12, 2021, 11:07 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

इनदिनों सोशल मीडिया पर लोग टकटकी लगाए बैठें रहते हैं कि कब विक्की और कैटरीना अपनी  शादी के फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करेंगे। जैसे ही फोटोज सामने आती हैं, उन्हें देखने के लिए फैंस टूट पड़ते हैं। चंद सेकेंड्स में विक्की कैटरीना की फोटोज वायरल हो जाती हैं। शादी, हल्दी के बाद अब मेहंदी सेरिमनी की कुछ शानदार तस्वीरें कैटरीना ने शेयर की हैं।

मेंहदीं की फोटोज में दोनों कमाल के लग रहे थे। वे अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ जमकर धमाल मचाते दिखाई दिए। कैटरीना और विक्की ने मेंहदी में जमकर ठुमके लगाए। वहीं कैटरीना अपने ससुर शाम कौशल के साथ डांस करती नजर आईं। विक्की ने कैटरीना के साथ मेहंदी सेरेमनी की धमाकेदार परफॉरमेंस दी।

और पढ़ें: शादी के बाद विक्की कैटरीना की पहली तस्वीर, रॉयल अंदाज में हुई वेडिंग सेरेमनी

विक्की और कटरीना ने मेंहदी की फोटोज को कैप्शन दिया, ''भागड़ा ता सजदा जद नचे सारा टब्बर!''  मेंहदी की तस्वीरों में कपल के चेहरे पर मस्ती और खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। कैटरीना कैफ के हाथ मेहंदी से सजे हुए नजर आए हैं। 

और पढ़ें: हल्दी सेरेमनी में दिखी विक्की कैटरीना की शानदार बॉन्डिंग, एक दूसरे के चेहरे पर हल्दी लगाते आए नजर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इस मेहंदी सेरेमनी में मेहंदी कलर के ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनी थी। लहंगा चोली पहनी थी। उनकी बैकलेस चोली में राजस्थानी गोटा पत्ती वर्क किया हुआ था। विक्की कुर्ता पजामा और जैकेट में नजर आए। ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। विक्की के नाम की मेहंदी हाथों पर रचाए कैटरीना की खुशी और ग्लो देखते ही बनते हैं।

और पढ़ें: लाखों का लहंगा पहन कैटरीना बनीं मिसेज कौशल, सोशल मीडिया पर बधाई देते दोस्तों ने लिखा मेरे यार की शादी है

शादी के बाद विक्की और कटरीना ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी के फोटोज शेयर किए थे। जिसमें दोनों ने लिखा था"हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें आज इस लम्हे तक ले आया। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।"विक्की कैटरीना ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी की थी।