वेब सीरीज़ ब्लैक विडोज़ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शिल्पा शेट्टी ने बहन के लिए जताई खुशी

Black Widow के Trailer में दिखी शमिता शेट्टी, मोना सिंह और स्वस्तिका मुखर्जी की झलक, 18 दिसंबर को सीरीज होगी रिलीज

Updated: Nov 18, 2020, 04:06 PM IST

वेब सीरीज़ ब्लैक विडोज़ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शिल्पा शेट्टी ने बहन के लिए जताई खुशी
Photo Courtesy: Mumbai Live

वेब सीरीज़ ब्लैक विडोज का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर में शमिता शेट्टी, मोना सिंह और स्वस्तिका मुखर्जी नजर आई हैं। ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस इसे पसंद कर रहे हैं। ब्लैक विडोज़ तीन महिलाओं की कहानी है जो अपने पतियों से परेशान होकर उन्हें मार डालती हैं।

पतियों की हत्या करने के बाद मस्ती भरी जिंदगी जीने का ख्वाब देखती है। हाई सोसायटी की तीन महिलाओं की कहानी विदेशों में पहले ही धूम मचा चुकी है। अब इंडिया में रिलायंस एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी बिग सिनर्जी मीडिया और एक देसी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है।

 

ब्लैक विडो में मोना सिंह, शमिता शेट्टी और स्वास्तिका मुखर्जी लीड रोल में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में विडो महिलाएं वीरा, जयंती और कविता पतियों की हत्या के बाद नई फ्रीडम और च्वाइस का जश्न मनाती नजर आती हैं। इस वेब सीरीज में तीनों महिलाओं के पति उनके साथ मारपीट करते हैं। जिसके बाद वे अपने-अपने पतियों से छुटकारा पाने के लिए प्लान बनाती हैं और तीनों की हत्या कर देती हैं। इतना ही नहीं तीनों अपने-अपने पतियों की मौत का मातम भी मनाती हैं, मगरमच्छ के आंसू भी बहाती हैं। लेकिन कहानी में जल्द ही ट्विस्ट आ जाता है जब एक महिला का पति जिंदा लौट आता है।

आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफार्म पर यह सीरीज 18 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं। zee 5 ने इस वेब-सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है। अपनी बहन शमिता का काम देखकर शिल्पा शेट्टी काफी इमोशनल नजर आई, उन्होंने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि यह देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। उन्होंने लिखा कि व्यूअर्स इसका क्या जवाब देंगे। तीन विधवाएं पितृसत्ता को थप्पड़ मारेंगी और अपने रुल्स खुद बनाएंगी।  

वहीं एक्ट्रेस मोना सिंह इसे लेकर काफी भावुक हो गई, उनका कहना है कि इसमें रोमांस, मस्ती के साथ बहुत सारा रोमांच है। शमिता शेट्टी ने ब्लैक विडो की कहानी को रोलर-कोस्टर राइड कहा है,  जिसमें बहुत सारी हाइट और लव हैं। ट्रेलर अंत में कहानी और सभी प्रमुख पात्रों को एक अलग पहचान और एक अनूठी कहानी के साथ पेश करेगा।

आपको बता दें कि भारतीय वर्जन इस सीरीज का आठवां वर्जन है। इससे पहले यूक्रेन, एस्टोनिया, लिथुआनिया, मध्य पूर्व, मैक्सिको, स्कैंडिनेविया और चेक गणराज्य में इसके वर्जन आ चुके हैं। वेब सीरीज़ के इंडियन वर्जन के डायरेक्टर बिरसा दासगुप्ता हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक महिला कहती हैं कि थप्पड़ मार कर माफी मांग लेने से उसका दर्द कम नहीं हुआ और यह मुझे समझने में 10 साल गए। इसके बाद फ्लर्ट करती औरतों के बीच एक अफसर आता है, जो मामले की पूरी पड़ताल करता दिखाई देता है। कहानी में जबरदस्त सस्पेंस है।

इस शो में मोना सिंह ने वीरा का किरदार निभाया है, स्वस्तिका मुखर्जी ने जयती के रोल में कमाल की एक्टिंग की है। शमिता शेट्टी ने कविता को किरदार को जीवंत करने की कोशिश की है, वहीं शरद केलकर, राइमा सेन, परमब्रत चट्टोपाध्याय, आमिर अली,  सब्यसाची चक्रवर्ती भी नजर आए हैं। नेक्स्ट स्टूडियोज यूके ने जी5 और बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड के साथ दो सीजन की डील की है।